Breaking News

इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट के लिए अंतिम एकादश घोषित की, रेहान-वुड बाहर, बशीर और ओली रॉबिन्सन शामिल

रांची। इंग्लैंड ने रांची में भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट के लिए अपनी टीम में दो बदलाव किए हैं, जिसमें तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन श्रृंखला का अपना पहला मैच खेलेंगे और ऑफ स्पिनर शोएब बशीर की भी वापसी हुई है। वहीं, रेहान अहमद और मार्क वुड को बाहर किया गया है।

रॉबिन्सन भारत में अपना पहला टेस्ट खेलेंगे, वह पिछले जुलाई में तीसरे एशेज टेस्ट की पहली पारी में पीठ की ऐंठन से पीड़ित होने के बाद पहली बार टीम में वापसी करेंगे। वह जेम्स एंडरसन के साथ लाइन में होंगे, जिन्होंने राजकोट में तीसरे टेस्ट में 38 ओवर फेंकने के बाद मैच में 139 रन देकर 1 विकेट के लिया।

समरसेट के ऑफस्पिनर बशीर को भी रेहान से पहले चुना गया है, जो तीन मैचों में 44 की औसत से 11 विकेट लेकर टीम के दूसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। 19 वर्षीय खिलाड़ी ने शानदार गेंदबाजी की, लेकिन राजकोट में दूसरी पारी में उन्हें भारत के बल्लेबाजों ने निशाना बनाया और उन्होंने 25 ओवरों में 108 रन देकर 1 विकेट हासिल किया।

बशीर धीमी गेंदबाजी तिकड़ी के रूप में टॉम हार्टले और जो रूट के साथ शामिल होंगे। बशीर ने विशाखापत्तनम में दूसरे टेस्ट में पदार्पण किया और मैच में पहली पारी में 138 रन देकर 3 विकेट और दूसरी पारी में 58 रन देकर 1 विकेट लिया।

चौथे टेस्ट के लिये इंग्लैंड की टीम इस प्रकार है-

जैक ⁠क्रॉली, बेन डकेट, ओली पोप, जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स (कप्तान), बेन फॉक्स (विकेटकीपर), टॉम हार्टले, ओली रॉबिन्सन, जेम्स एंडरसन, शोएब बशीर।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.