Breaking News

एसपी ने दीवानी परिसर का किया औचक निरीक्षण, खामियों के निस्तारण को दिया निर्देश

मऊ। पुलिस अधीक्षक इलामारन जी द्वारा सोमवार को दीवानी कचहरी परिसर की सुरक्षा ब्यवस्था का औचक निरीक्षण किया गया। इस दौरान एसपी ने वहा पर मौजूद सीसी टीवी कैमरे आदि की स्थिति को जांचा।


उल्लेखनीय है कि बीते २८ फरवरी २०२४ को समय करीब १२;२० बजे दीवानी कचहरी की सुरक्षा ब्यवस्था को कुछ वाहनो के साथ घुसे असलहेधारियों को पुलिस की हिरासत से एक अधिवक्ता द्वारा समूह मे आकर असलहेधारी बदमाशों को छुड़ा लिया गया था।

मामले मे पुलिस ने दो सौ अधिवक्ताओं समेत २०५ लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। तहरीर के मुताबिक एक अधिवक्ता द्वारा पुलिस की हिरासत से असलहेधारी बदमाशों को छुड़ाने का अपराधिक कृत्य किया गया है। इसी अधिवक्ता के यहा ये असलहेधारी आये थे, जिन्होने दीवानी परिसर की सुरक्षा मे लगे सुरक्षा गार्ड की बिना सहमति के जबरदस्ती दीवानी कचहरी मे प्रवेश किया।

मामले की पुलिस विवेचना कर रही है। देखना है तहरीर के मुताबिक उस अधिवक्ता को पुलिस विवेचना दौरान उसको आरोप से मुक्त करती है या फिर सीसी टीवी और प्रत्यक्षदर्शी मुकदमवादी के अनुसार उस अधिवक्ताओं को आरोपित किया जाता है?। सोमवार को पुलिस अधीक्षक इलामारन जी ने दीवानी परिसर मे मौजूद सुरक्षा ब्यवस्था का जायजा लिया गया। इस दौरान एसपी ने खामियों को दूर करने के लिए संबंधित कर्मचारी को जरूरी निर्देश दिये जाने की बात कही है।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.