Breaking News

कही ^^खरी दुनिया^^ के ही तरह ^फर्जी^ तो नही है डेढ सौ से 2 सौ अधिवक्तओं के खिलाफ मुकदमा, खरी दुनिया ने उच्चस्तरीय जांच को दाखिल किया जनहित याचिका


… एसपी अविनाश पांडेय ने खरी दुनिया के सच से बौखलाकर विद्वेशपुर्ण अभियोजन को दर्ज करा चुके है फर्जी तीन मुकदमे, कही दिवानी कचहरी की घटना भी तो नही है फर्जी की जांच के लिए खरी दुनिया ने उच्चस्तरी जांच के लिए योजित किया है जनहित याचिका


ब्रह्मा नन्द पांडेय – एडवोकेट हाईकोर्ट इलाहाबाद


मऊ। वतौर एसपी अविनाश पांडेय के कार्यकाल में दर्ज मुकदमें में अधिकांश के फर्जी और तथ्यहीन होने की आशंका को लेकर ‘‘खरी दुनिया’’ ने बीते 28 फरवरी 2024 को दिवानी कचहरी में पुलिस हिरासत से असलहेधारियों को भगाए जाने के मामले की उच्चस्तरीय जांच के लिए खरी दुनिया ने जनहित याचिका का सहारा लिया है।

सच बोलने वाले के खिलाफ कार्यवाही करने मे इंट्रेस्टेड रहे एसपी अविनाश पाडेय ने कही उसी तरह से तो नही डेढ सौ से 200 अधिवक्ताओं के खिलाफ नही मुकदमें कायम कर दिए जैसे उन्होने खरी दुनिया के खिलाफ फर्जी तौर से कायम कर अपनी कालर टाईट की है।


पुलिस सूत्रों के अनुसार पत्रकार वकील को अक्सर अपने पदीय अधिकारों के दुरूपयोग में ले कर विद्वेषपुर्ण अभियोजन की कार्यवाही उनके पूरे कार्यकाल में चर्चाओं मे ंरही है। एसपी ने विद्वेशपूर्ण अभियोजन में खरी दुनिया के ख्लिफ 3 मुकमदें कायम कराए है जिससे प्रभावित होकर बीते 28 फरवरी 2024 को दिवानी कचहरी में पुलिस हिरासद से अधिवक्ताओं के द्वारा असलहेधारियो को भगाने का आरोप तो नही लगाया गया है! की निष्पक्ष जांच के लिए खरी दुनिया ने जनहित याचिका का सहारा लिया है।

एसपी के इस दर्ज मुकदमें में एक पत्रकार का भाई के साथ अधिवक्ताओं को आरोपित किया गया है।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.