Sunday, March 26, 2023

कोरोना संक्रमण बढ़ने पर सख्ती के बाद भी मास्क से परहेज नियमों का नहीं हो रहा पालन


नई दिल्ली । कोरोना संक्रमितों की बढ़ती संख्या को देखते हुए उत्तर प्रदेश सरकार जनपद में मास्क लगाना अनिवार्य कर दिया है। गाजियाबाद जिला प्रशासन ने भी शासन के आदेश पर लोगों को मास्क पहनकर ही घर से बाहर निकलने के लिए कहा गया है। मास्क न पहनने वालों के खिलाफ सख्ती से पेश आने के भी आदेश दिए हैं।

आदेशों के बावजूद भी लोग मास्क से परहेज कर रहे हैं। बाजार हो या फिर अस्पताल लोग बिना मास्क लगाए घूम रहे हैं। मंगलवार को मास्क की अनिवार्यता को लेकर पहला दिन था लेकिन पहले दिन इस सख्ती सड़कों व बाजारों में कोई असर दिखाई नहीं दिया न ही किसी स्थान पर मास्क न पहनने वालों को रोकाटोका गया। कहीं कोई चेकिंग व्यवस्था भी दिखाई नहीं दी।

Ads code goes here

इतना जरूर हुआ कि जिला मुख्यालय में सभी अधिकारियों के कार्यालयों के बाहर बिना मास्क प्रवेश वर्जित के पंप्लेट्स चस्पा कर दिए गए। इतना ही नहीं कई अधिकारियों ने कई लोगों के बिना मास्क प्रवेश करने पर दफ्तर से बाहर भी निकाल दिया। जिला मुख्यालय स्थित जिलाधिकारी कार्यालय के प्रवेश द्वार पर बनी कोविड हेल्पडेस्क भी को सक्रिय कर दिया गया। यहां प्रवेश करने वाले लोगों का तापमान नापने के साथ ही हेंडसेनेटाइज के लिए भी टोका गया।

spot_img
khariduniyahttp://khariduniya.com
"डंके की चोट " पर मै खरी दुनिया हू मै खरी दुनिया हू.... मै भ्रष्टाचारियों के बीच अकेला, लेकिन खरी दुनिया हू, मै हर हाल मे उन खबरो को, लोगो तक पहुचाने की कोशिश करता हू, जो अधिकांश बिकाऊ और बिकी मीडिया से, अपने "आका" के इशारे पर छुपा दी जाती हैं। मै इस लिए खरी दुनिया हू, क्योकि हमारी सरकार यानि "भारतीय जनता पार्टी " भ्रष्टाचार और अपराध को लेकर "जीरो टालरेंस " क़ी हिमायती हैं। मै भाजपा की इस नीति का पालन करने और कराने के लिए "डंके की चोट" पर कफ़न "सर" पर लिए खुद को नियमबद्ध रखते हुए हाजिर हू....मै खरी दुनिया हू.... भ्रष्टाचारीयो मे अफसर हो, या गाव का प्रधान, मै पदीय अधिकारों क़ी आड़ मे क़ी गई उनकी अनियमित्ता के साक्ष्य को खोजने का काम करता हू , .....क्योकि मै खरी दुनिया हू।
Latest news
- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img
Related news

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें