Breaking News

गाड़ी ने स्कूटी सवार को डेढ़ किलोमीटर तक घसीटा, धड़ से अलग हुआ सिर

मेरठ। सदर बाजार थाना क्षेत्र में रूड़की रोड पर एक पिकअप गाड़ी ने स्कूटी सवार को टक्कर मार दी। इससे स्कूटी सवार युवक गाड़ी में फंस गया। गाड़ी का चालक युवक को डेढ़ किलोमीटर तक घसीट कर ले गया। इससे युवक का सिर धड़ से अलग होकर गिर गया। पुलिस सीसीसीटीवी फुटेज के आधार पर गाड़ी चालक की तलाश कर रही है।

पबरसा गांव निवासी शैलेंद्र पंवार यूपी रोडवेज की मेरठ से दिल्ली के बीच चलने वाली बस में कंडक्टर थे। सोमवार की देर रात वह ड्यूटी खत्म कर स्कूटी से अपने गांव जा रहे थे। जब वे सदर बाजार थाना क्षेत्र के टैंक चौराहे पर पहुंचे और अचानक फोन आने पर स्कूटी सड़क किनारे रोक दी। तभी पिकअप गाड़ी ने शैलेंद्र को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही शैलेंद्र वाहन में फंस गए और घिसटते चले गए। यह देखकर भी चालक ने गाड़ी नहीं रोकी। इससे शैलेंद्र का सिर कटकर गिर गया और धड़ गाड़ी में घिसटता चला गया। डेढ़ किलोमीटर बाद धड़ भी नीचे गिर गया।

राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव की तलाश की। मौके पर पहले पुलिस को केवल धड़ मिला। थोड़ी देर जाकर सड़क किनारे शैलेंद्र का सिर भी मिल गया। घिसटने के कारण धड़ की हालत भी खराब हो गई थी। पुलिस ने लोगों की सहायता से सिर और धड़ को इकट्ठा कर चादर में बांधा। जेब से मिले परिचय पत्र के आधार पर शव की पहचान हुई तो उसके परिजनों को सूचना दी गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सदर बाजार एसओ शशांक द्विवेदी के अनुसार, अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी की मदद से आरोपित को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.