Breaking News

जौनपुर सड़क हादसे में मरने वाले छह मजदूरों की पुलिस ने की शिनाख्त

जौनपुर। जनपद के सिकरारा थाना क्षेत्र स्थित जौनपुर-प्रयागराज मार्ग पर समाधगंज बाजार के पास रविवार की देर रात मजदूरों से भरी ट्रैक्टर ट्राली और रोडवेज बस की टक्कर हो गई। दुर्घटना में छह मजूदरों की मौत और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। पुलिस ने सोमवार को सभी मृतकों की पहचान कर ली है। चार मृतक एक ही गांव के बताए गए हैं।

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शेलेंद्र कुमार सिंह ने सोमवार को बताया कि रविवार रात साढ़े ग्यारह बजे के आसपास प्रयागराज की तरफ से देवरिया जा रही उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की बस मकान के छत की ढलाई कर सात मजदूरों को लेकर घर लौट रहे ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गयी। दुर्घटना में ट्रैक्टर ट्राली पर सवार पांच मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। पुलिस ने राहत बचाव कार्य करते हुए वाहनों फंसे घायलों को बाहर निकालकर सिकरारा सीएचसी भेजा, जहां इलाज के दौरान एक और मजदूर की मौत हो गई।

एएसपी ने बताया कि मृतकों की पहचान सिकरारा थाना क्षेत्र के अलीसाहपुर गांव निवासी पुन्नीलाल के बेटे नीरज सरोज (28), तेज बहादुर के बेटे राजेश सरोज (45), राजेश विश्वकर्मा के बेटे संग्राम विश्वकर्मा (25), चांई मुसहर (30), वीरपालपुर गांव के रमाशंकर के बेटे अतुल सरोज (30) और बथुवार गांव के रामचंद्र बिंद के बेटे गोविंदा बिंद (30) के रूप में हुई है। घायलों में अलीशाहपुर निवासी मंगला प्रसाद प्रजापति के बेटे अरविंद प्रजापति (31), राम उजागर के बेटे पंकज सरोज (30 ) और देवरिया के माझा वीरसेन के राम केवल की बेटी सरोज शामिल हैं। सभी घायलों को बेहतर इलाज मुहैया कराया जा रहा है।

वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुर्घटना पर दुख प्रकट करते हुए मृतकों के परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.