ट्रैक्टर गड्ढे में पलटने से दबे दो भट्टा कर्मी, एक की मौत

वाराणसी, । राजातालाब थाना क्षेत्र में शुक्रवार को तेज रफ्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गहरे गड्ढे में पलट गया। हादसे में नीचे दबकर उसमें सवार एक युवक की मौत हो गई। दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल भिजवाते हुए शव को कब्जे में ले लिया।

मूल रूप से झारखंड के रांची का रहने वाला अजीत (20) अपने साथी ननकू राम (21), पिता बेनीराम, माँ मंगरी देवी के साथ मिर्जापुर जिले के नंदूपुर स्थित एक ईंट भट्ठा पर मजदूरी करता था। आज अपरान्ह ईंट भट्ठा से ट्रैक्टर पर ईटें लादने के बाद दोनों भदरासी गांव इसे पहुंचाने गए थे। ईंटे गिराने के बाद दोनों ट्रैक्टर पर सवार होकर भट्ठा पर लौट रह थे। भदरासी रोड पर पहुंचते ही ट्रैक्टर गहरे गड्ढे में पलट गया। हादसे में अजीत की दबकर मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं ननकू राम घायल हो गया।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची राजातालाब पुलिस ने गड्ढे में पलटे ट्रैक्टर को जेसीबी से सीधा कराकर उसके नीचे दबे मजदूर अजीत का शव निकलवाया। इसके बाद घायल ननकू राम को जक्खिनी स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर इलाज के लिए भेजा। ग्रामीणों के अनुसार सामने से आ रही स्कूल बस के पास से गुजरते समय सकरी रोड होने की वजह से किनारे गहरे गड्ढे में ट्रैक्टर पलट गया। घटना की जानकारी पाते ही अजीत के माता-पिता बिलखते हुए मौके पर पहुंच गए।

Share and Enjoy !

Shares