Tuesday, September 26, 2023

डायरेक्टर मणिरत्नम पर पशु क्रूरता का मामला दर्ज


फिल्म डायरेक्टर मणिरत्नम के पर भारतीय पशु कल्याण बोर्ड ने जांच की मांग की है। पेटा इंडिया ने बताया कि यह मांग तमिल फिल्म पोन्नियिन सेलवन की शूटिंग के दौरान एक घोड़े की मौत के कारण उठ रही है। बता दें कि, 11 अगस्त को एक फिल्म स्टूडियो के पास एक निजी भूमि पर घोड़े की मौत हो गई थी। हैदराबाद में पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को कहा कि उन्होंने 18 अगस्त को पेटा इंडिया के एक व्हिसलब्लोअर की शिकायत के बाद मामला दर्ज किया था। उन्होंने आगे बताया कि शिकायत के आधार पर मद्रास टॉकीज प्रोडक्शन हाउस के मैनेजमेंट और घोड़े के मालिक के खिलाफ पशु क्रूरता रोकथाम कानून (पीसीए) और आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है। घोड़े का पोस्टमार्टम किया गया है और उसकी रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

-अंकिता ने ट्रोल करने वालों को दिया जवाब
सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक साल हो चुके हैं। सुशांत के सुसाइड मामले की जांच सीबीआई कर रही है और रिया चक्रवर्ती से कई बार पूछताछ भी की जा चुकी है। SSR के फैंस कभी कभार अंकिता को निशाना बनाकर ट्रोल करने लगते हैं। इन सभी ट्रोल्स पर उन्होंने कहा कि लोगों को जब लगता है तब मुझे वह देवी बना देते हैं, और जब लगता है तब मुझे उतर देते हैं। मुझे नहीं लगता कि मैं पिछले चार सालों से सुशांत की लाइफ में एक्जिस्ट कर रही थी। किसी और का गुस्सा मुझपर निकलने से कोई मतलब नहीं है। मुझे लगता है कि इस पूरे केस के दौरान सभी ने मुझे निशाना बनाया गया है। और ठीक है क्योंकि मुझे पता है कि मैं किसके लिए खड़ी थी, मुझे पता है कि मैं क्या महसूस करती हूं और मुझे पता है कि मैं किस दौर से गुजरी हूं।”

Ads code goes here
  • केबीसी 13 में कंटेस्टेंट समीक्षा का खुलासा
    कौन बनेगा करोड़पति के 13 सीजन की शुरुआत हो चुकी है और इसकी एक कंटेस्टेंट समीक्षा श्रीवास्तव ने अपनी सारी लाइफ लाइन यूज कर लेने के बाद 6.4 लाख jeete और गेम को 11वें प्रश्न में छोड़ दिया। उन्होंने 12वें प्रश्न का प्रयास नहीं करने का फैसला किया, जिसकी कीमत ₹12.5 लाख थी। केबीसी में समीक्षा से यह सवाल पूछा था कि ‘डॉ बीआर अंबेडकर ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स को जो थीसिस जमा की थी, जिसके लिए उन्हें साल 1923 में डॉक्टरेट की उपाधि से सम्मानित किया गया था, उस थीसिस का टाइटल क्या था?’ उनके विकल्प थे A-द वांट एंड मीन्स ऑफ इंडिया, B-द प्रॉब्लम ऑफ द रुपी, C-नेशनल डिविडेंड ऑफ इंडिया और D-द लॉ एंड लॉयर्स। इसका सही उत्‍तर है- द प्रॉब्लम ऑफ द रुपी था। समीक्षा ने यह भी खुलासा किया कि वह अमिताभ बच्चन की पड़ोसी थी जब वह स्टूडेंट थी तब वह उनके घर प्रतीक्षा के पास रहती थी।

-राणा दग्गुबाती की फिल्म होगी हाइब्रिड रिलीज
राणा दग्गुबाती की फिल्म ‘अरन्या’ बड़े बजट की फिल्म है लेकिन COVID-19 का इसपर भी इंपैक्ट हुआ है। यह फिल्म 2020 में तेलुगु, तमिल और हिंदी में एक साथ थिएटर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन पहले लॉकडाउन के कारण इसे रोक दिया गया था। बाद में, प्रोड्यूसर्स ने 26 मार्च, 2021 को तेलुगु और तमिल (कादन) वर्जन में रिलीज़ करने का डिसीजन लिया। हालाँकि, कोरोनावायरस की दूसरी लहर ने फिल्म के शोज को इफैक्ट किया था। राणा की फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ का हिंदी वर्जन सिनेमाघरों में अपना कमाल नहीं दिखा पाई थी क्योंकि अधिकांश थिएटर कोविड के कारण बंद थे। प्रोड्यूसर्स ने अब फिल्म के हिंदी वर्जन को रिलीज करने के लिए हाइब्रिड टीवी/डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज करने का प्लान किया है। हाइब्रिड का मतलब है कि फिल्म थिएटर में रिलीज नहीं होगी लेकिन TV और डिजिटल दोनों प्लेटफॉर्म पर इसका प्रीमियर होगा। फिल्म का ज़ी सिनेमा पर प्रीमियर होगा और इरोज नाउ पर ऑनलाइन स्ट्रीम होगी।

khariduniyahttp://khariduniya.com
"डंके की चोट " सच ही दिखाएंगे सच ही लिखेंगे...सरकारी दबाव से हमे मुक्त रखने मे मुझे आर्थिक मदद करे.. Account Name: khari duniya , A/C: 10340200007052 , BARB0MAUNAT
Latest news
- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img
Related news

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें