Breaking News

दबंग महिला ने पहले 25 लाख में बेच दी जमीन, फिर उसी जमीन में कर लिया कब्जा

बांदा,। एक दबंग महिला ने 25 लाख 25 हजार में अपनी जमीन बेच दी। जमीन खरीदने वाले व्यक्ति ने जमीन को समतल करा कर उस पर चारों ओर से बाउंड्री बनाकर गेट लगवाया। तीन माह बाद इस महिला ने उस प्लांट पर अपना ताला लगाकर कब्जा कर लिया। जमीन का असली मालिक जमीन में कब्जे को लेकर अधिकारियों के दरवाजे पर दस्तक देकर जमीन वापस दिलाने की गुहार लगा रहा है।

शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला सेढू तलैया निवासी वजीर खान पुत्र स्व नजीर खान ने जिला अधिकारी और डीआईजी चित्रकूट धाम परिक्षेत्र को प्रार्थना पत्र देकर बताया कि मेरा पुत्र अब्दुल रहमान सऊदी अरब में कई वर्षों से रहकर मजदूरी कर अपना व अपने परिवार का भरण पोषण करता है। जिसने सऊदी अरब से आने के बाद भूरागढ़ की रहने वाली महिला से लगभग दो विस्वा से ज्यादा भूमिधरी जमीन लेकर 25 लाख 25 हजार में जमीन का बैनामा कराया, जिनकी रजिस्ट्री 25 अक्टूबर 2023 को हुई थी।

रजिस्ट्री करवाने में लगभग साढे़ चार लाख रुपए का खर्च आया। रजिस्ट्री के बाद जमीन को समतलीकरण कर कर चारों ओर से बाउंड्री कराकर एक दरवाजा भी लगाया गया। इस पर लगभग ढाई लाख रुपए का खर्चा आया। जब मैं अपने परिवार के साथ उस प्लाॅट में रहने के उद्देश्य से गया तो उक्त दबंग महिला ने मुझे गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी देते हुए किसी गंभीर अपराध में फंसाने की चेतावनी देते हुए भगा दिया,जिससे मेरा पूरा परिवार परेशान है। महिला ने उक्त प्लाॅट पर अपना ताला लगाकर कब्जा कर लिया है।

वजीर खान ने आरोप लगाया कि उक्त दबंग महिला शातिर व बदमाश किस्म की है। इसके पूर्व में भी कई लोगों को अपने जाल में फंसा कर पैसे ऐंठ चुकी है तथा कई लोगों को अपने चंगुल में फंसा कर उनकी हत्या भी कर चुकी है।उक्त महिला के पास आय का कोई स्रोत भी नहीं है। इसके बावजूद आय से अधिक संपत्ति अर्जित किए हुए हैं। उसने अपना आलीशान बंगला बना रखा है।

वजीर खान ने आशंका व्यक्त की है कि अगर उक्त महिला के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो महिला द्वारा मेरे परिवार के ऊपर जानलेवा हमला कराया जा सकता है। पीड़ित व्यक्ति ने इस मामले में सोमवार को जिला अधिकारी से मिलकर महिला के खिलाफ कार्रवाई करने और जमीन वापस दिलाने की मांग की है।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.