Breaking News

 दिल्ली के जखीरा में मालगाड़ी पटरी से उतरी, एक की मौत

नई दिल्ली। दिल्ली में जखीरा फ्लाईओवर के पास शनिवार को एक मालगाड़ी के 10 वैगन पटरी से उतर गए। हादसे में रेलवे लाइन पर एक व्यक्ति की मौत हो गई।

रेलवे डीसीपी केपीएस मल्होत्रा ने बताया कि यह घटना आज पूर्वाह्न करीब 11.52 बजे हुई, जब मालगाड़ी जखीरा फ्लाईओवर के नीचे से गुजर रही थी। मौके पर पहुंचने पर पता चला कि मालगाड़ी के 10 वैगन पलट गए हैं। उन्होंने बताया कि हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। मृतक की पहचान कचरा बीनने वाले 70 वर्षीय रफीक के रूप में हुई है। वह एक ठेकेदार के अधीन रेलवे के लिए तीन अन्य साथी श्रमिकों के साथ वहां काम कर रहा था। उन्होंने बताया कि सहकर्मियों से पूछताछ और दुर्घटनास्थल की जांच के दौरान प्रथम दृष्टया कोई गड़बड़ी सामने नहीं आई है।

शुरुआती जांच में पता चला है कि मालगाड़ी का नाम बीएचपीएल सीडीजी है। मालगाड़ी में लोहे की शीट के रोल लोड किए गए थे। यह मालगाड़ी मुंबई से चंडीगढ़ जा रही थी।

रेलवे अधिकारी ने बताया कि एफएसएल एक्सपर्ट के साथ मोबाइल क्राइम टीम को बुलाया गया है, जो घटनास्थल का निरीक्षण कर रहे हैं। भीड़ को नियंत्रित करने और कानून व्यवस्था की स्थिति बनाए रखने के लिए स्थानीय पुलिस का अमला भी मौके पर पहुंचा। कानून व्यवस्था सामान्य है और रेलवे की प्रक्रियाओं के बाद बचाव अभियान और ट्रैक पर ट्रेन संचालन फिर से शुरू हो जाएगा।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.