Breaking News

दोबारा पकड़ा गया सॉल्वर विकास, दो अभ्यर्थी भी चढ़े हत्थे

गोरखपुर। बिहार प्रांत के बक्सर जिला के सुकर टोला निवासी विजय कुमार सिंह यादव का पुत्र और उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा में सॉल्वर के रूप में चिन्हित विकास कुमार एकबार फिर गिरफ्तार किया गया। परीक्षा के दूसरे दिन इसे गुलरिहा पुलिस ने धर दबोचा। रविवार को हो रही प्रथम पाली की परीक्षा में यह एक अभ्यर्थी के नाम पर परीक्षा दे रहा था। इसके खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक इसके साथ दो अभ्यर्थियों बलिराम कुमार पुत्र सदानन्द बेलदार, निवासी टिकरिया, और नीरज वर्मा पुत्र पिन्टू वर्मा, निवासी ठाकुरपुर, थाना गुलरिहा भी गिरफ्त में आये हैं। पुलिस की मानें तो बक्सर का यह सॉल्वर रविवार की प्रथम पाली में गिरफ्तार हुआ। यह इस दिन की परीक्षा में अभ्यर्थी नीरज वर्मा पुत्र पिन्टू वर्मा, निवासी ठाकुरपुर, थाना गुलरिहा, जनपद गोरखपुर के स्थान पर परीक्षा देते हुए गिरफ्तार हुआ है।

इसे 17 फरवरी को होने वाली परीक्षा के दौरान भी शाहपुर स्थित सेक्रेट हार्ट इण्टर कालेज में द्वितीय पाली की परीक्षा के दौरान पकड़ा गया था। शनिवार को यह अभ्यर्थी बलिराम कुमार पुत्र सदानन्द बेलदार, निवासी जंगल टिकरिया, थाना गुलरिहा, जनपद गोरखपुर के स्थान पर परीक्षा देते हुए गिरफ्तार किया गया था।

पुलिस का दावा है कि इनके पास से एक प्रवेश पत्र, आधार कार्ड, ओएमआर सीट की वर्क कार्बन कापी, एडमीट कार्ड, एडमीट कार्ड की छाया प्रति बरामद हुआ है।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.