Breaking News

पांच साल बाद पहली बार एक ही दिन अमेठी में मौजूद होंगे स्मृति ईरानी और राहुल गांधी

अमेठी। पांच वर्षों के बाद सोमवार को अमेठी के पूर्व सांसद राहुल गांधी और मौजूदा सांसद एवं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी एक साथ जिले में मौजूद रहेंगे। देश के दो दिग्गजों के प्रवास से अमेठी का सियासी पारा गरम है।

दरअसल भारत जोड़ो न्याय यात्रा लेकर राहुल गांधी सोमवार को अमेठी पहुंच रहे हैं। अमेठी में भारत जोड़ो न्याय यात्रा का स्वागत कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे करेंगे। वहीं अमेठी की वर्तमान सांसद स्मृति ईरानी अपने चार दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंचेंगी।

कांग्रेस नेताओं के मुताबिक राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो न्याय यात्रा सोमवार दोपहर बाद अमेठी पहुंच रही है, जिसका जिले के 23 स्थानों पर स्वागत किया जाएगा। इसी के साथ गांधीनगर के ऐंधी टोल प्लाजा के पास शाम 4 बजे राहुल गांधी और प्रियंका गांधी जनसभा को संबोधित करेंगे। इसी के साथ मलिक मोहम्मद जायसी खेल मैदान में राहुल गांधी रात्रि विश्राम करेंगे। वहीं से अगले दिन 20 फरवरी को वह फुरसतगंज नहर कोठी होते हुए रायबरेली के लिए प्रस्थान करेंगे।

भाजपा नेताओं के मुताबिक केंद्रीय महिला एवं बाल विकास और अल्पसंख्यक मामलों की मंत्री स्मृति ईरानी चार दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंच रही हैं। हालांकि स्मृति ईरानी का यह दौरा पूर्वाह्न 11 बजे से ही शुरू हो जाएगा। इस दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी जनसंवाद विकास यात्रा कार्यक्रम के तहत जगह-जगह अमेठी की जनता से मुलाकात कर उनकी समस्याओं को सुनेंगी और उसका निस्तारण करेंगी।

वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में अमेठी सीट से स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को हराया था। तब से यह पहली बार है जब दोनों नेता एक ही दिन जिले में मौजूद रहेंगे। हालांकि चुनाव हारने के बाद से राहुल चौथी बार अमेठी आ रहे हैं।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.