Breaking News

पुलिस केस मे आरोपी पत्रकारों को पीएम के कार्यक्रम को कवरेज करने से प्रसाशन ने रोका, जारी नही किया पास


ब्रह्मा नंद पाण्डेय – अधिवक्ता उच्च न्यायालय इलाहाबाद


— एक नही कई मुकदमो के धनी कई नेताओं पर जिला प्रसाशन का नही दिख रहा चाबुक, आरोपी पत्रकारों को पीएम कार्यक्रम की कववरेज पर लगा प्रतिबंध


मऊ। रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र दामोदर दास मोदी की आयोजित होने वाली जनसभा मे जिला प्रसाशन ने उन पत्रकारों को कवरेज के लिए पास जारी नही किया है, जिनके उपर पुलिस केस है। प्रसाशन की इस कारस्तानी से सच को उकेरने वाले कई पत्रकार कवरेज क्षेत्र से बाहर रहेंगे जबकि एक नही कई मुकदमो के आरोपियों को मंच तक मौजूद रहने को लेकर प्रसाशन की ओर से कोई रोक नही है।


विभागीय सूत्रों के अनुसार जिला प्रसाशन ने उन पत्रकारों को लक्ष्य बनाकर प्रधान मंत्री के कल के यानी रविवार को आयोजित होने वाली जनसभा के कवरेज मे जाने पर पाबंदी लगा दी है। प्रसाशन ने यह कारनामा उनके उपर दर्ज फर्जी मुकदमो को आधार बनाया है।

प्रसाशन की इस कारस्तानी के चहू ओर चर्चे है। प्रसाशन की इस कारस्तानी से पत्रकारों मे जितने मुह उतनी बाते वाली कहावत को चरितार्थ होते देखा जा रहा है।

मजे कि बात यह है कि एक नही कई मुकदमो के धनी लोग जिनके राजनितिक रसुख है, उनको कार्यक्रम स्थल पर जाने से प्रसाशन की ओर से कोई रोक नही है, लेकिन पत्रकार कार्यक्रम स्थल पर न जाने पाये, इस्के लिये मुकदमे को आधार बनाकर उन्हे पीएम कार्यक्रम की कवरेज से रोका गया है।

सत्ता का औशीर्वाद ले, रोज तीन पांच करने वाले लोगो की कारस्तानी पर कही पत्रकारों की नजर न पड़ जाए इसके लिए उन्हे कार्यक्रम स्थल पर जाने से रोकने मे उनके खिलाफ दर्ज फर्जी मुकदमो को प्रसाशन ने हथियार बना दिया है।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.