Monday, March 27, 2023

भाजपा का किसान सम्मेलन 18 को लखनऊ में


लखनऊ । किसान आन्दोलन को कमजोर करने और भारतीय जनता पार्टी की सरकार द्वारा किसानों के हित में किए गए कार्यों को बताने के लिए पार्टी अब आगामी 18 सितम्बर को उप्र की राजधानी लखनऊ किसान सम्मेलन आयोजित किया गया है। पार्टी ने कहा है कि इस सम्मेलन में उप्र की हर विधानसभा से 50-50 किसान शामिल होंगे।


भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कामेश्वर सिंह ने बुधवार को यहां पत्रकार वार्ता में बताया कि प्रदेश में सरकार जो 2017 से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में काम कर रही है योगी सरकार ने दर्जनों ऐसे निर्णय लिए जिससे किसानों का व्यापक हित हुआ है। उन्होंने कहा कि देश की आजादी के बाद मोदी के नेतृत्व में चल रही केन्द्र सरकार तथा योगी के नेतृत्व में चल रही प्रदेश सरकार ने जितने निर्णय किसानों के हितों में लिए हैं उतना किसी सरकार ने आजतक नहीं लिया है। किसानों के हितों में दर्जनों फैसले लेने के कारण किसानों का बहुत ही विकास हुआ है।

Ads code goes here

प्रदेश के किसान, सरकार द्वारा किये गए कार्यों के प्रति आभार ज्ञापित करने के लिए किसान सम्मेलन का आयोजन कर रहे हैं। इस सम्मेलन में उत्तर प्रदेश के समस्त विधानसभा क्षेत्रों से पचास-पचास किसान आएगें व लगभग 20 हजार किसान उपस्थित होकर समस्त प्रदेश के किसानों की तरफ से मुख्यमंत्री के प्रति आभार ज्ञापित करेगें।

spot_img
khariduniyahttp://khariduniya.com
"डंके की चोट " पर मै खरी दुनिया हू मै खरी दुनिया हू.... मै भ्रष्टाचारियों के बीच अकेला, लेकिन खरी दुनिया हू, मै हर हाल मे उन खबरो को, लोगो तक पहुचाने की कोशिश करता हू, जो अधिकांश बिकाऊ और बिकी मीडिया से, अपने "आका" के इशारे पर छुपा दी जाती हैं। मै इस लिए खरी दुनिया हू, क्योकि हमारी सरकार यानि "भारतीय जनता पार्टी " भ्रष्टाचार और अपराध को लेकर "जीरो टालरेंस " क़ी हिमायती हैं। मै भाजपा की इस नीति का पालन करने और कराने के लिए "डंके की चोट" पर कफ़न "सर" पर लिए खुद को नियमबद्ध रखते हुए हाजिर हू....मै खरी दुनिया हू.... भ्रष्टाचारीयो मे अफसर हो, या गाव का प्रधान, मै पदीय अधिकारों क़ी आड़ मे क़ी गई उनकी अनियमित्ता के साक्ष्य को खोजने का काम करता हू , .....क्योकि मै खरी दुनिया हू।
Latest news
- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img
Related news

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें