Breaking News

भाजपा का राष्ट्रीय अधिवेशन 17-18 फरवरी को, 11 हजार से अधिक डेलिगेट्स लेंगे भाग

BJP national convention meeting

नई दिल्ली। आगामी लोकसभा चुनाव में 400 से अधिक सीट जीतने के मकसद से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) 17-18 फरवरी को राजधानी दिल्ली में राष्ट्रीय अधिवेशन करेगी। भारत मंडपम में आयोजित होने वाली इस बैठक में देश से 11,500 से अधिक डेलिगेट्स भाग ले रहे हैं।

भाजपा मुख्यालय में गुरुवार को आयोजित संवाददाता सम्मेलन में पार्टी के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि लोकसभा चुनाव में 400 से पार के लक्ष्य को साधने के लिए राष्ट्रीय अधिवेशन का आयोजन किया जा रहा है। इस अधिवेशन का उद्घाटन 17 फरवरी को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे और 18 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी समापन भाषण देंगे।

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि दो दिवसीय बैठक आगामी चुनावों पर केंद्रित होगी। इसके साथ ही ‘विकसित भारत’ की अवधारणा को प्रदर्शित करने वाली एक प्रदर्शनी भी आयोजित की जा रही है। इस बैठक में दो प्रस्ताव पारित किए जाएंगे। इसके साथ विस्तारकों की बैठक भी आयोजित की जाएगी। सम्मेलन में राष्ट्रीय कार्यकारिणी, राष्ट्रीय परिषद के पदाधिकारी, देशभर के जिला अध्यक्ष, जिला प्रभारी, लोकसभा प्रभारी, क्लस्टर प्रभारी, लोकसभा संयोजक, लोकसभा विस्तारक, अनुशासन समिति, वित्त समिति, राज्यों के मुख्य प्रवक्ता, दो दिवसीय मंथन सत्र में देशभर से मीडिया सेल के संयोजकों, आईटी सेल के पदाधिकारियों समेत विभिन्न स्तरों के पदाधिकारियों को भी आमंत्रित किया गया है।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.