Friday, March 24, 2023

मऊ में भी बुखार के मरीजों की संख्या में इजाफा


मऊ(खरी दुनिया)। जिला अस्पताल में इन दिनो बुखार से परेसान मरीजों की संख्या में आचानक इजाफा होने लगा है। यहां पर पहुंचने वाले अधिकतर मरीज सर्दी, जुखाम, बुखार व खांसी से ग्रसित है। चिकित्सकीय परामर्श में इलाज के लिए खूंन आदि की जांच कराई जा रही है।


विभागीय सूत्रों के अनुसार बीते अगस्त माह में ओपीडी दो सौ थी वहीं अब यह 4सौ से उपर जा रही है। लैब में भी प्रतिदिन सौ से अधिक मरीजों की सीवीसी, एलएफटी, मलेरिया व डेंगू की जांच की जा रही है। सूत्रों की माने तो जांच में मरीजों में प्लेटलेट के कम होने, खून की कमी, टायफाइड सहित अनेक प्रकार की बीमारियाॅ चिन्हित हो रही है। राहत की बात यह है कि अभी तक की जांच में मरीजों में मलेरिया व डेंगू के मरीज नहीं मिले है।

Ads code goes here
spot_img
khariduniyahttp://khariduniya.com
"डंके की चोट " पर मै खरी दुनिया हू मै खरी दुनिया हू.... मै भ्रष्टाचारियों के बीच अकेला, लेकिन खरी दुनिया हू, मै हर हाल मे उन खबरो को, लोगो तक पहुचाने की कोशिश करता हू, जो अधिकांश बिकाऊ और बिकी मीडिया से, अपने "आका" के इशारे पर छुपा दी जाती हैं। मै इस लिए खरी दुनिया हू, क्योकि हमारी सरकार यानि "भारतीय जनता पार्टी " भ्रष्टाचार और अपराध को लेकर "जीरो टालरेंस " क़ी हिमायती हैं। मै भाजपा की इस नीति का पालन करने और कराने के लिए "डंके की चोट" पर कफ़न "सर" पर लिए खुद को नियमबद्ध रखते हुए हाजिर हू....मै खरी दुनिया हू.... भ्रष्टाचारीयो मे अफसर हो, या गाव का प्रधान, मै पदीय अधिकारों क़ी आड़ मे क़ी गई उनकी अनियमित्ता के साक्ष्य को खोजने का काम करता हू , .....क्योकि मै खरी दुनिया हू।
Latest news
- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img
Related news

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें