महिला से दुष्कर्म के मामले में मुकदमा दर्ज, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

फतेहपुर। जिले में खेत पर चारा काटने गई महिला के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास व जान से मारने की धमकी देने के एक मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में पुलिस ने शनिवार को मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने पड़ाेसी गांव के आरोपी युवक की तलाश करते हुए घटना की जांच शुरू कर दी है।

कल्यानपुर थाना क्षेत्र की एक गांव निवासी महिला ने बताया कि रोज की तरह विगत 31 दिसंबर की दोपहर महिला अपने मवेशियों के लिए खेत में चारा काटने गई थी। वहीं बगल में गेहूं के खेत में महिला के सास-ससुर नलकूप से पानी लगा रहे थे। इसी बीच दोपहर बाद लगभग तीन बजे पड़ोसी गांव चित्तापुर का रहने वाला रज्जन पुत्र अरुण पहुंचा और उसे पीछे से आकर दबोच लिया और छेड़खानी करने लगा। इतना ही नहीं अरुण ने गिराकर दुष्कर्म करने की कोशिश की। जब मैंने चिल्लाने का प्रयास किया तो आरोपी मेरा मुंह दबाकर गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया। इस मामले में पीड़िता ने पुलिस को शिकायत की।

थाना प्रभारी कांति सिंह ने बताया कि पीड़ित महिला की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ छेड़खानी और जान से मारने की धमकी सहित अन्य सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

Share and Enjoy !

Shares