माता-पिता से बदला लेने के लिए महिला ने की थी बच्ची की हत्या, गिरफ्तार

फिरोजाबाद। थाना रामगढ़ पुलिस टीम ने रविवार को बच्ची की गला दबाकर हत्या करने वाली अभियुक्ता को गिरफ्तार किया है। अभियुक्ता ने बच्ची के माता-पिता से बदला लेने के लिए गुस्से में आकर हत्या की थी।

थाना रामगढ़ क्षेत्र के गांव रैपुरा निवासी विनोद कुमार की पुत्री तुलसी (11) शनिवार की शाम मोहल्ले में खेल रही थी, तभी पड़ोस की महिला रूबी पत्नी मनीष अपने घर में ले गई और उसने गला दबाकर तुलसी की हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद रूबी भाग रही थी कि तभी ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया।

सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक नगर सर्वेश कुमार मिश्रा,सीओ सिटी हिमांशु गौरव के अलावा थाना प्रभारी रामगढ़ प्रदीप कुमार मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का निरीक्षण कर घटना की जानकारी हासिल की। पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने बच्ची की हत्याकारित करना स्वीकार किया है। जिसके बाद पुलिस ने रविवार को उसे गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार अभियुक्त ने पूछताछ पर बताया कि मृतिका का पिता व उसके परिवारीजन उसके पति को उसके विरुद्ध भड़काते थे। इसी कारण उसके पति ने करीब 05 वर्ष पहले उसे छोड़ दिया है तथा दूसरी शादी कर ली है। मृतिका के परिवारीजन भी उससे तरह-तरह की उल्टी सीधी बातें करते थे। इसी कारण उसने गुस्से में उनकी बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी।

Share and Enjoy !

Shares