Breaking News

मार्ग दुर्घटनाओं में दो की मौत, चार घायल

बदायूं। सिविल लाइन थाना क्षेत्र में अलग-अलग जगहों पर बुधवार की सुबह कोहरे की वजह से हुए सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। इन हादसों में चार लोग घायल हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सिविल लाइन थाना के बदायूं-बिजनौर राजमार्ग स्थित एआरटीओ ऑफिस के पास तेज रफ्तार स्कूल बस ने एक टैम्पो में टक्कर मार दी। बस की टक्कर से टैम्पो में सवार बिल्सी थाना क्षेत्र के गांव रायपुर निवासी श्रीपाल की मौत हो गई। रायपुर के रहने वाले घायल प्रेमपाल और कालू को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया। दबिहारी के रहने वाला प्रमोद की हालत गंभीर होने पर उसे भर्ती कर लिया गया है।

श्रीपाल के परिजनों ने बताया कि यह सभी लोग सब्जी मंडी में सब्जी बेचने गए थे। सब्जी बेचने के बाद सुबह वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान घना कोहरा होने की वजह से हादसा हो गया।

दूसरा हादसा थाना सिविल लाइन के ही बदायूं-मथुरा हाईवे स्थित नौशेरा के पास हुआ। तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार दम्पति को टक्कर मार दी। इसमें स्कूटी सवार शाहजहांपुर जिले के परौर थाना क्षेत्र के गांव तिराह खेड़ा निवासी परविंदर की पत्नी रोशनी की मौत हो गई। परविंदर घायल हो गये, जिन्हें राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। परविंदर के परिजनों ने बताया कि वह अपनी पत्नी रोशनी के साथ राजकीय मेडिकल कॉलेज में दवाई लेने आ रहे थे। इसी दौरान हादसा हो गया, जिसमें रोशनी की मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज कर मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.