Breaking News

मेरठ में एसएसपी कार्यालय के सामने युवक ने परिवार समेत किया आत्मदाह का प्रयास

मेरठ, । मेरठ में शुक्रवार को एसएसपी कार्यालय के सामने पत्नी और बच्चों के साथ पहुंचे युवक ने अपने परिवार समेत आत्मदाह का प्रयास किया। वहां तैनात पुलिसकर्मियों ने युवक से डीजल की बोतल छीन ली और परिवार को सिविल लाइन लाकर पूछताछ शुरू कर दी।

हस्तिनापुर की इंदिरा कॉलोनी निवासी नरेंद्र शुक्रवार को पत्नी और तीन बच्चों के साथ एसएसपी ऑफिस पहुंचा। उसने कार्यालय के सामने अपने साथ लाई बोतल से खुद और परिवार पर डीजल छिड़क लिया। इसके बाद खुद को जलाने का प्रयास किया। यह देखकर कार्यालय पर तैनात पुलिसकर्मियों ने दौड़कर नरेंद्र से डीजल से भरी बोतल छीन ली और पूरे परिवार को हिरासत में ले लिया। इसके बाद सिविल लाइन थाना पुलिस को बुलाकर परिवार को उन्हें सौंप दिया।

पूछताछ में नरेंद्र ने बताया कि उसने अपने दोस्त पवन गुर्जर, सुंदर शर्मा, राजन शर्मा के साथ मिलकर जमीन खरीदने का बिजनेस शुरू किया था। इसी के चलते नरेंद्र ने बैंक से 60 लाख लोन लेकर जमीन खरीद ली थी। नरेंद्र के अनुसार जमीन की कीमत करोड़ों में है लेकिन उसके दोस्त उसके साथ बेईमानी कर रहे हैं। जमीन में कोई हिस्सा नहीं दे रहे है। इस मामले की शिकायत डीएम और एसएसपी से की जा चुकी है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इससे परेशान होकर ही उसने डीजल खरीदा और आत्मदाह करने के लिए एसएसपी कार्यालय पहुंच गया। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। जांच के बाद मामले में कार्रवाई होगी।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.