Breaking News

मेरठ में लापता युवक की हत्या, परिजनों का एसएसपी कार्यालय पर प्रदर्शन

मेरठ,। सरुरपुर थाना क्षेत्र के डाहर गांव से 22 दिन से लापता युवक की हत्या कर दी गई। सोमवार को हत्या के आरोपितों पर कार्रवाई की मांग को लेकर परिजनों ने एसएसपी कार्यालय पर प्रदर्शन किया। परिजनों ने पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया।

डाहर गांव के लोगों ने सोमवार को एसएसपी कार्यालय पर प्रदर्शन किया। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण से शिकायत करके लोगों ने आरोप लगाया कि गौरव पुत्र राकेश 18 फरवरी को गायब हो गया था। पड़ोसी सहेन्द्र की पुत्री ललिता से गौरव का प्रेस प्रसंग था। इससे नाराज होकर एक महीने पहले सहेन्द्र, सोनू, रोहित, पंकज आदि ने गौरव के परिवार के साथ मारपीट की थी और जान से मारने की धमकी दी थी। गौरव के गायब होने पर परिजनों ने सरूरपुर थाने में गौरव की गुमशुदगी दर्ज कराई, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। 23 फरवरी को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से शिकायत की गई, लेकिन इसके बाद भी कोई कार्रवाई पुलिस ने नहीं की।

दस मार्च को सरूरपुर पुलिस ने गौरव के परिजनों को बुलाया और बहसूमा थाने में अधजला शव दिखाया। परिजनों ने उसकी पहचान गौरव के रूप में की। परिजनों ने आरोप लगाया कि गौरव की हत्या करने के आरोपितों के खिलाफ सरूरपुर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। अगर पुलिस समय से कार्रवाई करती तो गौरव को बचाया जा सकता था। एसएसपी ने इस मामले की जांच करके कार्रवाई करने के निर्देश पुलिस को दिए।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.