Breaking News

राहुल गांधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा को बीच में रोक चले गए वायनाड

भदोही। राहुल गांधी अपनी भारत जोड़ो न्याय यात्रा शनिवार को स्थगित करते हुए वायनाड चले गए। रविवार यानी 18 फरवरी को अपनी यात्रा का शुभारम्भ प्रयागराज से करेंगे। जबकि प्रोटोकॉल के अनुसार उन्हें भदोही में रात्रि विश्राम करना था और अगली सुबह यहां से यात्रा को प्रारम्भ करना था।

कांग्रेस नेता भारत जोड़ो न्याय यात्रा को बीच में ही छोड़कर अपने संसदीय क्षेत्र तमिलनाडु के वायनाड चले गए। वाराणसी में अपनी यात्रा के दौरान लोगों से संपर्क कर रहे थे लेकिन वायनाड में किसी आवश्यक कार्य से वह सीधे लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से शाम पांच बजे वायनाड के लिए रवाना हुए।

भारत जोड़ो नया यात्रा कार्यक्रम के तहत उन्हें रात्रि भदोही विश्राम करना था। जबकि इसके पहले वह भदोही के राजपुरा, इंदिरा मिल होते हुए अपने निर्धारित विश्राम स्थल मुंशीलालपुर पहुंचते। लेकिन भदोही की यात्रा बीच में ही स्थगित कर उन्हें वायनाड जाना पड़ा। इस दौरान काफी संख्या में लोग उन्हें देखने के लिए मौजूद रहे लेकिन लोगों को मायूस ही लौटना पड़ा।

कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राजेश तिवारी ने मीडिया को बताया कि राहुल गांधी आवश्यक काम से यात्रा को वाराणसी में ही रोक वायनाड चले गए। वायनाड में उनकी उपस्थिति बहुत आवश्यक थी। इसलिए वह भदोही नहीं पहुंच पाए। 18 फरवरी की यात्रा वह प्रयागराज से तीन बजे शुरू करेंगे। प्रियंका गांधी की गैर मौजूदगी को लेकर पूऐ गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि प्रियंका जी अस्वस्थ हैं इसीलिए यात्रा में शामिल नहीं हो पाई।

इस संबंध में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने भी ट्वीट कर जानकारी दी है कि राहुल गांधी की वायनाड में विशेष जरूरत है इसलिए वह भारत जोड़ो यात्रा को स्थगित कर कर रहे हैं। 18 फरवरी की यात्रा वह प्रयागराज से शुरू करेंगे। लेकिन पार्टी के लोगों ने यह जानकारी नहीं उपलब्ध कराई कि किस विशेष काम से राहुल गांधी े भारत जोड़ो न्याय यात्रा को बीच में रोककर वायनाड के लिए प्रस्थान किया।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.