Breaking News

लखनऊ के लिए अगले सप्ताह तो कानपुर के लिए अगले माह शुरू होगी फ्लाईट

– विमानन सेवा प्रदाता कंपनी फ्लाई बिग के पास फिलहाल हैं सिर्फ दो विमान

मुरादाबाद,। मुरादाबाद एअरपोर्ट पर विमानन सेवा प्रदाता कंपनी फ्लाई बिग के पास फिलहाल सिर्फ दो विमान हैं। इसके कारण मुरादाबाद से कानपुर व लखनऊ के लिए एक-एक विमान ही संचालित हो पाएगा। लखनऊ के लिए उड़ान अगले सप्ताह तो कानपुर के लिए अगले माह शुरू होनी है। इन शहरों के लिए सेवाएं बढ़ाने या अन्य शहरों के लिए उड़ान शुरू करने से पहले एएआई को दूसरी कंपनी तलाशनी होगी।

सस्ता किराया होने के कारण मुरादाबाद से लखनऊ के लिए यात्रियों की अच्छी प्रतिक्रिया मिलना तय है। प्रभारी मंत्री जितिन प्रसाद भी घोषणा कर चुके हैं कि मुरादाबाद से अन्य शहरों के लिए फ्लाइट शुरू करने की योजना है।

एअरपोर्ट अधिकारी ने बताया कि फ्लाई बिग के पास जो दो विमान है, उन्हें ही लखनऊ से अलीगढ़, आजमगढ़, चित्रकूट, श्रावस्ती व मुरादाबाद के लिए चलाया जाएगा। एयरपोर्ट अथॉरिटी के अधिकारियों का कहना है कि सिस्टम खुला है। जो कंपनी डीजीसीए के मानक पूरे करेगी, उसे फ्लाइट के लिए चुन लिया जाएगा। वहीं बरेली हवाई अड्डे से भी एक से ज्यादा एयरलाइन कंपनी सेवाएं दे रही हैं। जानकारों का कहना है कि जो विमान फ्लाई बिग कंपनी के पास हैं, वह भी पांच से छह महीने पहले ही आए हैं।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.