Breaking News

सत्ता के इशारे पर प्रशासन कर रहा एक तरफा कार्यवाही: शिवपाल

इटावा। समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने महेवा में इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार जितेंद्र दोहरे के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने जनता से पार्टी उम्मीदवार को वोट करने की अपील की। शिवपाल यादव ने जनसभा में मंच से भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा।

शिवपाल ने कहा कि भाजपा के लोग झूठ बोलते हैं। उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश की जनता महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार से परेशान है। भाजपा के लोग झूठ बोलकर जनता से वोट लेकर सरकार बनाना चाहते हैं लेकिन अब जनता इनके झूठ को समझ चुकी है। इसलिए जनता ने इन्हें सत्ता से बाहर करने का मन बना लिया है।

उन्होंने कहा कि पिछले तीन चरण के चुनाव में भाजपा बुरी तरह हार रही है और आने वाले चरणों में भाजपा को जनता हराने वाली है। सपा महासचिव ने सपा कार्यकर्ताओं को समझाते हुए कहा कि मतदान वाले दिन बिना कोई झगड़ा किए ज्यादा से ज्यादा मतदान करवाना है और सपा के उम्मीदवार को जितवाना है। उन्होंने कहा कि भाजपा के इशारे पर प्रशासन और पुलिस काम कर रहा है। खुलेआम गुंडई हो रही है लेकिन प्रशासन एक तरफा कार्यवाही कर रहा है।

शिवपाल ने मंच से जनसभा में आई जनता और कार्यकर्ताओं से इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार जितेंद्र दोहरे के समर्थन में जनता से भारी बहुमत से जिताने की अपील की। इस दौरान पार्टी उम्मीदवार के साथ नेतागण, पदाधिकारी और भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहें।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.