Friday, March 24, 2023

सपा के राज्यसभा सदस्य सुखराम सिंह यादव ने की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भेंट, अखिलेश पर निशाना


लखनऊ (ईएमएस)। एक तो उप्र विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी को अपेक्षित सफलता नहीं मिल पायी वहीं दूसरी ओर चुनाव के बाद पार्टी के बड़े नेता अब पार्टी नेतृत्व पर आरोपों की झड़ी लगाते हुए भारतीय जनता पार्टी के साथ पेंगे बढ़ाने में लग गये हैं। इसकी शुरुआत तो सपा मुखिया अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल सिंह यादव ने की। वहीं मो. आजम खां के नजदीकी लोग अब पार्टी नेतृत्व पर निशाना साध रहे हैं। इसी क्रम में सपा से राज्यसभा सदस्य सुखराम सिंह यादव काफी आहत हैं। शिवपाल सिंह यादव के करीबी माने जाने वाले सुखराम सिंह यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इस दौरान पीएम नरेन्द्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ तारीफ करके अखिलेश यादव पर निशाना साधा है।


उल्लेखनीय है कि सुखराम सिंह यादव का राज्यसभा सदस्य का कार्यकाल चार जुलाई को समाप्त होने वाला है। इससे पहले ही वह पाला बदलने के प्रयास में हैं। उन्होंने शुक्रवार को सीएम योगी आदित्यनाथ से अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ भेंट की। इस दौरान उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी में बहुत से लोग पार्टी छोडऩे के लिए समय का इंतजार कर रहे हैं।

Ads code goes here

उन्होंने अखिलेश यादव को संदेश भी दे दिया कि आपकी यह कार्यशैली रही तो लोग फैसला लेंगे। राज्यसभा सदस्य और 2004 से 2010 तक विधान परिषद के सभापति रहे सुखराम सिंह यादव ने परिवार के अन्य लोगो के साथ उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी। उन्होंने अपने पिता चौधरी हरमोहन सिंह पर लिखी किताब सीएम योगी को भेंट की थी। सुखराम सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव के पास मुझसे मिलने का समय नहीं है तो मेरे पास भी उनके लिए समय नहीं है।

उन्होंने कहा कि आजम खां के साथ पार्टी ने जैसे व्यवहार किया है, वैसा नहीं करना चाहिए था। पार्टी के लिए जी जान लगाने वाले नेता का पार्टी सहयोग ना करे तो दुख होता ही है। उन्होंने कहा कि आजम खां के सहयोगियों ने जो कुछ कहा उसमें सत्यता है। सुखराम सिंह ने मुलायम सिंह यादव की तारीफ करते हुए कहा कि मुलायम सिंह में सामंजस्य बनाए रखने की क्षमता थी जबकि आज की लीडरशिप में ऐसा नहीं है।

spot_img
khariduniyahttp://khariduniya.com
"डंके की चोट " पर मै खरी दुनिया हू मै खरी दुनिया हू.... मै भ्रष्टाचारियों के बीच अकेला, लेकिन खरी दुनिया हू, मै हर हाल मे उन खबरो को, लोगो तक पहुचाने की कोशिश करता हू, जो अधिकांश बिकाऊ और बिकी मीडिया से, अपने "आका" के इशारे पर छुपा दी जाती हैं। मै इस लिए खरी दुनिया हू, क्योकि हमारी सरकार यानि "भारतीय जनता पार्टी " भ्रष्टाचार और अपराध को लेकर "जीरो टालरेंस " क़ी हिमायती हैं। मै भाजपा की इस नीति का पालन करने और कराने के लिए "डंके की चोट" पर कफ़न "सर" पर लिए खुद को नियमबद्ध रखते हुए हाजिर हू....मै खरी दुनिया हू.... भ्रष्टाचारीयो मे अफसर हो, या गाव का प्रधान, मै पदीय अधिकारों क़ी आड़ मे क़ी गई उनकी अनियमित्ता के साक्ष्य को खोजने का काम करता हू , .....क्योकि मै खरी दुनिया हू।
Latest news
- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img
Related news

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें