Breaking News

सम्पत्ति बटवारे के विवाद में भाई की हत्या करने वाला गिरफ्तार

गाजियाबाद। नन्दग्राम पुलिस टीम ने गुरुवार को सम्पत्ति विवाद में अपने सगे भाई की हत्या करने के मामले में आरोपित को गिरफ़्तार किया है। पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।

हिन्डन विहार निवासी शाहरुख खान ने पिछले दिनों रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसके चाचाओं ने छुरे से एक राय होकर उसके पिता हाजी मूसा उम्र करीब 55 वर्ष की हत्या कर दी है। जाते समय जान से मारने की धमकी देकर भाग गये हैं। इस पर तत्काल थाना नन्दग्राम पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया था।

घटना का तत्काल संज्ञान लेते हुए थाना स्तर पर टीमों का गठन किया गया। हिन्डन मैट्रो स्टेशन के पास से गुलज़ार को गिरफ्तार कर लिया गया।

पूछताछ में गुलजार उर्फ सुंदर ने बताया कि मृतक हाजी मूसा मेरा सगा भाई था। हमारी पुस्तैनी जमीन मकान व घर, गांव सैदपुर थाना भोजपुर गाजियाबाद में स्थित है। जिसमें मेरे तीन भाई इदरीश, बिल्लू व शेरू रहते हैं। गांव के मकान व घर का बटवारा नहीं हुआ है। मैं व मेरा भाई अहसान गांव के मकान व घेर के हिस्से को बेचना चाहते थे। जिसके लिए अपने बडे भाई हाजी मूसा से बार-बार हिस्सा बंटवारे की बात कही लेकिन हाजी मूसा हिस्सा बांटने को मना कर देता था। मेरे मन में तभी से हाजी मूसा को सबक सिखाने की बात आ गयी थी। मैंने अपने भाई अहसान को भी इस बारे में कई बार कहा था। हाजी मूसा के पास अच्छी खासी प्रापर्टी है। मैं व अहसान, अपने भाई हाजी मूसा के पास दो मई की शाम को आये व हिस्सा बटवारा करने के लिए कहने लगे। तो हाजी मूसा ने बटवारा करने से मना कर दिया। तब मैने गुस्से से हाथ में लिए चाकू से हाजी मूसा पर कई वार किये और हम दोनो भाई वहां से भाग गये।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.