Breaking News

सेवा दिवस के रुप में मना डॉ संजय सिंह का जन्मोत्सव



जिले के सभी क्षेत्रों में लगा निःशुल्क शिविर, 891 की जांचकर बटीं दवाएं
मऊ। शारदा नारायण हॉस्पिटल के डॉ संजय सिंह का जन्मदिन सेवा दिवस के रुप में मनाये जाने की खबर है। इस दौरान नगर के कई इलाके मे निः शुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया।

नगर के मलीन थारु बस्ती, प्राथमिक विद्यालय शिक्षा विभाग कालोनी, मऊ महादेव मंदिर, सर्वेश्वरी मुक्तिधाम ढेकुलियाघाट, जननायक चंद्रशेखर हास्पिटल, जगत नारायण हास्पिटल, इंदिरा आईवीएफ शारदा नारायण टेस्ट ट्यूब बेबी सेंटर, शारदा नारायण नर्सिंग स्कूल एंड पैरामेडिकल कालेज पहसा गड़वा में चिकित्सा शिविर का आयोजन कर निःशुल्क जांच एवं दवाओं का वितरण किया गया।

इस दौरान सभी स्थानों पर मिष्ठान एवं प्रसाद का वितरण किया गया। शारदा नारायण हास्पिटल प्रांगण में आयोजित हुए भव्य समारोह में जनपद के दर्जनों चिकित्स, समाजसेवी व राजनैतिक दलों के लोगों ने डॉ सिंह का जन्मदिन की शुभकामना दिया।
इस अवसर पर डॉ संजय सिंह ने कहा कि स्वास्थ्य के क्षेत्र में पिछड़े पूर्वांचल के विकास में सर्व समाज तक स्वास्थ्य की सुरक्षा पहुंचाना ही मेरे जीवन का लक्ष्य है।

विश्वस्तरीय चिकित्सकीय सुविधाओं को अति न्यून खर्च पर आमजन तक पहुंचाने का ध्येय लेकर शारदा नारायण हास्पिटल द्वारा निरंतर कार्य किया जा रहा है। स्वास्थ्य के साथ ही समाज के सभी क्षेत्रों यथा खेल, शिक्षा, साहित्य, संस्कृति और रोजगार से जुड़े लोगों को भी प्रोत्साहन प्रदान किया जा रहा है। जन्मदिन पर शुभकामना देने वालों का आभार व्यक्त करते हुए डॉ सिंह ने कहा कि लोगों का स्नेह-प्रेम हमेशा कुछ बेहतर करने की प्रेरणा देता है। लोगों की अपेक्षाओं पर सदा खरा उतरने का प्रयास करता रहूंगा। विविध स्थानों पर लगे शिविर में 891 लोगों की जांचकर निःशुल्क दवाओं का वितरण किया गया।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.