Breaking News

अंतर्राज्यीय गांजा तस्करों को मथुरा पुलिस ने पकड़ा, लाखों कीमत का गांजा जब्त

मथुरा। उड़िसा से रेलमार्ग द्वारा राजस्थान होकर लाई गई गांजा की बड़ी खेप को मथुरा की सदर बाजार पुलिस ने पकड़ा है। पुलिस ने तांगा स्टैण्ड से एनसीसी तिराहे के बीच में सप्लाई करने से पूर्व ही छह अंतर्राज्यीय तस्करों को पकड़ लिया। मथुरा पुलिस अब पकड़े गए आरोपितों से गांजा तस्करी के संबंध में कई अहम जानकारी हासिल करने में जुटी है।

गुरुवार शाम वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि थाना सदर बाजार प्रभारी छोटे लाल सदर बाजार के तांगा स्टैंड और एनसीसी तिराहे के मध्य पुलिस फोर्स के साथ चेकिंग कर रहे थे। उसी समय पुलिस संदिग्ध आती हुई एस क्रास और टाटा टिगोर कार सवारों में लोगों को पकड़ लिया और कारों की तलाशी ली गई तो कारों में 32 किलोग्राम गांजा जब्त कर लिया है।

पुलिस ने रवि,प्रदीप,भारत,पुष्कर सिंह,राकेश और वीरेन्द्र सिंह को गिरफ्तार कर उनसे अहम जानकारी हासिल की जा रही है। पकड़े गए आरोपित गांजा की बड़ी खेप उड़िसा से ट्रेन से भरतपुर तक लेकर आए थे। भरतपुर से गांजे को अलग-अलग कार में लाद करके मथुरा लेकर आए। थाना प्रभारी छोटे लाल ने बताया कि प्राप्त जानकारियों की पुष्टि की जा रही है। जिन लोगों को गांजा सप्लाई किया जाना था। उनका भी पता किया जा रहा है।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.