अखिलेश यादव पहुंचे संकट मोचन मंदिर के महंत के आवास, माता के निधन पर शोक जताया

वाराणसी। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव गुरुवार को श्री संकटमोचन मंदिर के महंत प्रो.विश्वम्भरनाथ मिश्र के तुलसीघाट स्थित आवास पर पहुंचे। यहां महंत की माता के निधन पर शोक जताने के साथ उनके चित्र पर श्रद्धासुमन भी अर्पित किया। महंत आवास पर लगभग 30 मिनट के ठहराव में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रो.विश्वम्भरनाथ मिश्र और उनके छोटे भाई प्रो.विजयनाथ मिश्र से बातचीत कर संवेदना जताई।

इस दौरान महंत ने अखिलेश यादव को रामचरित मानस की एक प्रति भी भेंट की। महंत आवास से सपा प्रमुख नगवा स्थित अम्बेडक़र वाहिनी के राष्ट्रीय महासचिव सत्यप्रकाश सोनकर के आवास पर पहुंचे । यहां सत्यप्रकाश सोनकर की माता के निधन पर शोक जताने के बाद सपा प्रमुख दुर्गाकुंड स्थित ब्रह्मानंद कॉलोनी में पार्टी की पूर्व विधायक पूनम सोनकर के पुत्र के मांगलिक कार्यक्रम में शामिल हुए और परिजनों से मुलाकात कर उन्हें शुभकामनाएं दी।

यहां से सपा प्रमुख सड़क मार्ग से प्रदेश के पूर्व मंत्री सुरेंद्र पटेल के वीरभानपुर-राजातालाब आवास पर पहुंचे। यहां पूर्व मंत्री के बेटे के प्रीतिभोज में शामिल हुए। शहर में सपा प्रमुख का पार्टी कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह पूरे उत्साह के साथ काफिले में शामिल वाहन रुकवा कर स्वागत किया।

Share and Enjoy !

Shares