इंग्लैंड के खिलाफ दोहरा शतक जड़ने पर यशस्वी के घर जश्न

भदोही एवं गृहनगर सुरियावां में लोगों ने बैंडबाजे के साथ मनाया जश्न

पिता भूपेंद्र जायसवाल बोले यह उपलब्धि यशस्वी की मेहनत का कमाल

भदोही। उत्तर प्रदेश के जनपद भदोही के युवा क्रिकेट यशस्वी जायसवाल की सफलता में एक और उपलब्धि जुड़ गई है। भारत-इंग्लैंड टेस्ट क्रिकेट मैच में युवा फ़िरकी यशस्वी ने दोहरा शतक लगाया है। जायसवाल की बल्लेबाजी को लेकर गृहनगर और घर पर जश्न का माहौल है। लोगों ने पटाखे फोड़े और मिठाई बांटने के साथ भांगड़ा डांस भी किया।

भारतीय क्रिकेटर यशस्वी जायसवाल भदोही जिले के सुरियावांनगर के रहने वाले हैं। उन्होंने इंग्लैंड टीम के विरुद्ध शानदार लम्बी पारी खेलते हुए टेस्ट मैच में दोहरा शतक जड़ा है। इसके बाद उनके घर पर खुशी का माहौल है।

यशस्वी के पिता भूपेंद्र जायसवाल ने कहा कि मेरे परिवार के लिए बड़ी उपलब्धि है, यह उनके लिए बड़े ही गर्व और गौरव की बात है कि उनके बेटे ने दोहरा शतक जड़ा। वह बेटे के बेहतरीन प्रदर्शन से बेहद खुश हैं। अपनी पेंट की दुकान में बैठ कर पिता मोबाइल पर खुद बेटे का इंग्लैंड के खिलाफ शानदार प्रदर्शन देख रहे थे।

भूपेंद्र ने कहा कि हमारे उप्र के लिए यह गौरव की बात है कि एक हीरा मिला है। यशस्वी प्रदेश और भदोही नाम रौशन कर रहा है। हमारे जनपद और घर में उसकी इस उपलब्धि पर ख़ुशी का माहौल है। यह उसकी मेहनत और क़ाबिलियत का परिणाम है। यशस्वी के नगर के रहने वाले लोगों ने इस मौके पर जमकर पटाखे फोड़े और डांस किया। उत्साहित लोगों का कहना है कि हम सभी के लिए यह बड़े हर्ष की बात है कि यशस्वी ने शानदार पारी खेली है और सबका मान बढ़ाया है। यह भदोही और देश के लिए गौरव की बात है।

Share and Enjoy !

Shares