Breaking News

उर्दू पोस्टर के जरिए रिझाने चली भाजपा

बरेली। आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में अब ज्यादा दिन का समय नहीं रह गया है। सभी समुदायों का दिल जीतने के लिए भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा ने एक विशेष अभियान शुरू किया है। मुस्लिम आबादी वाले इलाकों में स्थित प्रमुख स्थलों जैसे दरगाह, खानकाह और मस्जिदों के पास पोस्टर आदि लगाए गए, इसके लिए खास नारा दिया गया है।

बरेली महानगर अल्पसंख्यक मोर्चा भाजपा अध्यक्ष अनीस अंसारी ने बरेली की दरगाह और मस्जिदों के पास उर्दू में छपे पोस्टर लगाए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सबका साथ और सब का विश्वास की बात करती है। अल्पसंख्यक समाज को बड़ी तादाद में लाभ हुआ है और बहुत लाभार्थी हैं और हमने जो हमारी दरगाह है मस्जिद हैं खंकाएं हैं मदरसे हैं इस तरह की जगह है उनके आसपास से हम अपना कैंपेन चला रहे हैं कि ‘ना दूरी है, ना खाई है, मोदी हमारा भाई है।’

एक बार फिर से मोदी सरकार उर्दू में इसलिए बनाया गया है क्योंकि करोड़ों लोगों की भाषा आज भी उर्दू है और जो लोग उर्दू को जानते हैं। जो उर्दू को पढ़ते हैं वो उर्दू से लगाव भी रखते हैं। हम उन्हीं की भाषा में उन तक पहुंच बना रहे हैं, जिससे अपनत्व होगा।

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से जावेद अहमद महामंत्री, शकील अहमद, फिरोज अहमद कैंट विधानसभा प्रभारी, इस्लाम कुरैशी, इस्लाम सुल्तानी, शाकिर रजा हाजी जी, चांद बाबू, सैयद फैसल, जावेद, शादिया गौस, परवीन वारसी, अकबर हुसैन प्रभारी, डा नायाब हुसैन, अमन अंसारी प्रभारी, कमर खान, नजर हुसैन आदि उपस्थित रहे।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.