Breaking News

एक लाख के इनामिया हिस्ट्रीशीटर अजय ठाकुर के दो गुर्गे गिरफ्तार

– 25-25 हजार रुपये का था इनाम, घटना में अजय सहित आठ लोग थे शामिल

कानपुर,। अपना दल (एस) की रैली पर पथराव व हमला करने वाले हिस्ट्रीशीटर अजय ठाकुर की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। एक तरफ जहां अजय ठाकुर पर पुलिस ने इनाम एक लाख रुपया कर दिया है तो वहीं घटना में शामिल अन्य सात गुर्गों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम है। इनमें दो गुर्गों को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है और बाकी की तलाश चल रही है।

डीसीपी साउथ प्रमोद कुमार ने रविवार को प्रेस वार्ता कर बताया कि 28 जनवरी को बर्रा थाना के एलआईजी जरौली फेस-1 निवासी आलोक कुमार ने हिस्ट्रीशीटर अजय ठाकुर व उसके सात गुर्गों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था। आरोप था कि इन लोगों ने अपना दल (एस) की रैली पर पथराव किया और वाहनों को भी क्षतिग्रस्त किया। पथराव में चार लोग घायल भी हुए हैं। मामले में जांच के दौरान अजय ठाकुर के समर्थन में खुद को भाजपा नेता बताने वाले गजेन्द्र सिंह ने पुलिस आयुक्त और मेरे सीयूजी पर फोन कर अभद्रता की। इस पर उसके खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

अजय ठाकुर पर दर्ज हैं 25 से ज्यादा मुकदमे

अपना दल एस की रैली में हमले के बाद फरार चल रहे हिस्ट्रीशीटर अजय ठाकुर पर पुलिस कमिश्नर अखिल कुमार के आदेश के बाद इनामी राशि 50 हजार से बढ़ाकर एक लाख रुपये कर दी गई है। गैंगस्टर अजय ठाकुर के खिलाफ बर्रा, किदवई नगर, नौबस्ता समेत कई थानों में हत्या का प्रयास, रंगदारी, लूट, बलात्कार समेत 25 से अधिक मुकदमे दर्ज है।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.