Breaking News

कमलनाथ ने रोजगार के मुद्दे पर भाजपा को घेरा, युवाओं से की भारत जोड़ो न्याय यात्रा से जुड़ने की अपील

भोपाल,। मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ ने एक बार फिर बेरोजगारी के मुद्दे पर भाजपा को घेरा है। उन्होंने केंद्र और मप्र सरकार पर भर्ती परीक्षाओं और बेरोजगारी को लेकर हमला बोला है। इसके साथ ही कमलनाथ ने नौजवानों से राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा से जुड़कर इसे सफल बनाने का आह्वान भी किया है।

कमलनाथ ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा इस समय देश और प्रदेश के सामने सबसे बड़ी चुनौती है – बेरोजगारी। केंद्र और राज्य सरकार न सिर्फ नौजवानों को रोजगार देने में विफल रही हैं बल्कि उससे भी बड़ा दुर्भाग्य यह है कि रोजगार देने की उनकी कोई नियत ही नहीं है। उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि रोजगार की बातें सिर्फ विज्ञापन और पोस्टर तक सीमित रह गई है। प्रदेश का हाल यह है कि पहले तो कोई भर्ती परीक्षा नहीं होती और अगर भर्ती परीक्षा होती है तो उसके रिजल्ट घोषित नहीं किए जाते और जब रिजल्ट घोषित होते हैं तो उसमें भर्ती घोटाले के आरोप लग जाते हैं और जब यह आरोप लग जाते हैं तो सरकार घोटाले को दबाने की कोशिश करने लगती है। नतीजा यह होता है कि कोई प्रत्यक्ष बेरोजगार होता है तो कोई चयनित अभ्यर्थी के रूप में बेरोजगार होता है तो कोई नियुक्ति प्रक्रिया शुरू न होने के कारण बेरोजगार रह जाता है।

कमलनाथ ने आगे कहा कि देश और प्रदेश के नौजवानों की यही आवाज राहुल गांधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा के रूप में उठा रहे हैं और जनता का ध्यान समाज के असली मुद्दों की तरफ ले जा रहे हैं। ना कि उन मुद्दों की तरफ जो समाज को विभाजित करते हैं। समाज को जोड़ने की इसी पहल का नाम है भारत जोड़ो न्याय यात्रा। हम सबको इस यात्रा को सफल बनाना है ताकि खुशहाल मध्य प्रदेश और खुशहाल भारत का निर्माण संभव हो सके।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.