Breaking News

केंद्रीय वित्त मंत्री ने गोरखपुर में प्रत्यक्ष कर भवन का किया उद्घाटन

– वित्त मंत्री ने योगी आदित्यनाथ को बताया डायनमिक मुख्यमंत्री

गोरखपुर/नई दिल्ली, 22 फरवरी (हि.स.)। केंद्रीय वित्त एवं कॉरपोरेट मामलों की मंत्री निर्मला सीतारमण ने गुरुवार को गोरखपुर में “प्रत्यक्ष कर भवन” का उद्घाटन किया। इस अवसर पर उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मुक्त कंठ से सराहना की। सीतारमण ने कहा कि योगी आदित्यनाथ जी बहुत ही डायनमिक मुख्यमंत्री हैं।

सीतारमण ने यहां “प्रत्यक्ष कर भवन” का उद्घाटन करने के बाद उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए पहली बार गोरखपुर आगमन को लेकर कहा कि ‘फर्स्ट इंप्रेशन इज बेस्ट इंप्रेशन और मुझे गोरखपुर इतना सुंदर लगा जितना सोचा भी नहीं था। इस अवसर पर मुख्यमंत्री आदित्यनाथ, केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री पंकज चौधरी और केंद्रीय प्रत्यक्ष कर बोर्ड के अध्यक्ष नितिन गुप्ता सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहे।

मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने कहा कि भारत आज दुनिया में तेजी के साथ उभरती हुई नई अर्थव्यवस्था है। किसी देश के लिए इससे अच्छा अवसर क्या हो सकता है कि जब वो आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा हो और उस देश को पीछे धकेल रहा हो जिसने करीब 200 वर्षों तक उस पर शासन किया हो।

इससे पहले गोरखपुर में “प्रत्यक्ष कर भवन” के उद्घाटन के अवसर पर केंद्रीय प्रत्यक्ष कर बोर्ड के अध्यक्ष नितिन गुप्ता ने केंद्रीय मंत्री सीतारमण और मुख्यमंत्री आदित्यनाथ का स्वागत किया।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.