Breaking News

कोहली दूसरी बार बने पिता, पत्नी अनुष्का ने 15 फरवरी को दिया बेटे को जन्म

नई दिल्ली। व्यक्तिगत कारणों से इंग्लैंड के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज से चूकने के बाद, विराट कोहली ने खुलासा किया है कि उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। कोहली ने मंगलवार को एक इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया कि उनके बेटे का जन्म 15 फरवरी को हुआ था, जिसका नाम इस जोड़ी ने अकाय रखा है।

कोहली, जो इंग्लैंड के खिलाफ चल रही श्रृंखला के पहले टेस्ट से पहले हैदराबाद में थे, अपने परिवार के साथ रहने के लिए चले गए और अंततः पूरी श्रृंखला के लिए अपनी अनुपलब्धता व्यक्त की। प्रारंभ में, उन्होंने स्वयं को केवल पहले दो मैचों के लिए अनुपलब्ध रखा था। पांच मैचों की श्रृंखला में 2-1 से आगे चल रहे भारत ने एक सप्ताह पहले ही अंतिम तीन टेस्ट मैचों के लिए अपनी टीम की घोषणा की।

जब कोहली और अनुष्का का पहला बच्चा होने वाला था, तो उन्होंने 2020-21 में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर चार टेस्ट मैचों में से आखिरी तीन से नाम वापस ले लिया था। उस समय कोहली भारत के कप्तान थे, इसके बाद अजिंक्या रहाणे ने शेष तीन टेस्ट मैचों के लिए टीम का नेतृत्व किया था।

कोहली ने आखिरी बार भारत के लिए जनवरी के मध्य में खेला था, जब उन्हें 1 जून को होने वाले विश्व कप को ध्यान में रखते हुए अफगानिस्तान के खिलाफ श्रृंखला के लिए टी20 टीम में वापस लाया गया था।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.