Breaking News

देवरिया के तथाकथित बदमाश से उसके बचाव मे 5 लाख की मांग कर रहे आरक्षी पर गिर गई गाज, लाइन हाजिर, जाँच

मऊ। जीआरपी पुलिस द्वारा देवरिया के एक तथाकथित बदमाश से एसओजी का नाम लेकर उसके बचाव मे ५ लाख की की गई मांग की बीते 28 मई 2024 को प्रकाशित खबर को पुलिस महकमे ने गंभीरता से लेते हुए आरोपी जीआरपी आरक्षी को सस्पेंड कर दिया है। उसको लाइन हाजिर कर मामले की जाँच शुरु कर दी गई है।

विभागीय सूत्रों के अनुसार “जीआरपी” के एक आरक्षी द्वारा देवरिया के एक बदमाश से उसके बचाव मे ५ लाख रुपये की मांग की जा रही थी। मांग के दौरान आरक्षी द्वारा मऊ एसओजी का भी नाम लिया जा रहा था। विभाग ने इस लिए मामले को गंभीरता से लेते हुए आरक्षी को लाइन हाजिर करते हुए मामले की जाँच शुरु कर दी गई। जाँच मे आरोपियों की संख्या को बढ़ने से आसार है।

बताते चले कि जीआरपी आरक्षी के इस कारनामे को कोई अन्य मीडिया ने उठाना उचित नही समझा था, जबकि अबैध मांग मे ऑडिओ क्लिप वायरल थी। अधिकारी बोलने से भाग रहे थे, और आरक्षी के हौशले बुलंद थे।

खरी दुनिया ने इस ऑडिओ क्लिप को गंभीरता से लिया तो मामला पुलिस प्रमुख तक पहुंच गया और मामले मे आरोपी आरक्षी पर एक्शन हो गया, लेकिन अभी भी कोई पुलिस कर्मचारी कुछ बोलने से भाग रहे है। इस मामले को आजाद अधिकार सेना ने उठाया था।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.