देवरिया डिपो की 50 बस जाएगी माघ मेला

देवरिया । देवरिया डिपो की 50 बस माघ मेला में जाने की पूरी तैयारी आलाधिकारियों ने कर ली है। देवरिया डिपो के बस को गांव से ले कर जाने के लिए पूरी सवारी का रूपए को ए आर एम आफिस में आ कर जमा करने पर माघ मेला तक छोड़ कर आएगी। देवरिया डिपो के 50 बस अलग – अलग रूट से माघ मेला के लिए जाएगी। जिसका पूरी तैयारी रोडवेज ने कर रखी हैं।

देवरिया डिपो की बस यहां से मिलेगी माघ मेला के लिए

माघ मेला के जाने के लिए यात्रियों को देवरिया बस स्टेशन, बरहज, रूद्रपुर, सलेमपुर, लार से मिलेगी। वहीं गोरखपुर से गोरखपुर बस स्टेण्ड, कौडीराम, सीकरीगंज, बडहलगंज, गोला, उसरा, खजनी से माघ मेला के लिए बस मिलेगी।

ए आर एम का पहल देवरिया डिपो की बस रूट से आने के बाद धुलाई के बाद रूट पर जाएगी

देवरिया डिपो की बस देवरिया जनपद के अलग – अलग रूट से आने के बाद सभी बसों को धुलाई कराने के बाद गंतव्य की ओर यात्रियों को ले कर जाएगी। जिस कारण धुलाई सेन्टर पर लम्बी लाइन लग गई।

रोडवेज की बस 384 रूपए प्रति यात्री ले कर माघ मेला में जाएगी

देवरिया डिपो की बस 384 रूपए एक यात्री से भाड़ा ले कर में माघ मेला तक जाएगी।

इन रूट की बसों को काट कर भेजा जाएगा माघ मेला देवरिया डिपो की जो कानपुर, दिल्ली, भटनी, बलुआ, पिण्डी, रोपन छपराख् सहोदर पट्टी, नगवा तकिया धरहरा सहित अलग अलग रूट की बसो को माघ मेला में भेजा गया हैं। रूट पर बसों का संचालन नहीं होगा।

देवरिया ए आर एम मुहम्मद इरफान बने

देवरिया डिपो के ए आर एम मुहम्मद इरफान बने जो परिवहन विभाग लखन मुख्यालय से देवरिया आए हुए हैं।

129 अनुबंधित बसों के सहारे रोडवेज

देवरिया डिपो में 129 अनुबंधित बस हैं। जो अलग अलग रूट पर चलेगी। वहीं देवरिया डिपो की 50 बसे माघ मेला में चले जाने पर अनुबंधित बस ही सहारा बनेगी। देवरिया डिपो से माघ मेला के लिए 50 बसों को भेजने के लिए तैयारी पूरी कर ली। बस की सीट पूरी तरह आरामदायक हैं। इन बसों में भजन भी सूनाई देगा।

देवरिया एआरएम मुहम्मद इरफान देवरिया बस स्टेण्ड के गेट पर खड़े हो कर बसों को अंदर भेजते रहें। कुछ चालक के समझ से बाहर था। कौन हैं। समझने पर कतार से बसो को खड़ी कर सवारी भर कर गत्वय की ओर गए।

देवरिया डिपो के दो अनुबंधित बसों के परिचालकों के द्वारा कम सवारी ले कर जाने पर ए आर एम देवरिया के द्वारा दो सौ रूपए का जूर्माना लगाया। वापस डिपो से सवारी भर कर गत्वय तक ले जाने को कहा। इस संबंध में जब ए आर एम मुहम्मद इरफान से बात कि गई तो उन्होंने बताया कि माघ मेला के लिए पूरी तैयारी कर ली गई। बसो को गत्यव पर जाने के लिए तैयार हैं। जिम्मेदारी भी सौंप दी गई है।

Share and Enjoy !

Shares