ध्वज जलाने वाले असामाजिक तत्वों की होगी शीघ्र गिरफ्तारी,डीएम व एसपी ने मामला कराया शांत

सहरसा। सदर थाना क्षेत्र के हटिया गाछी हनुमान मंदिर के बाहर में लगे हुए ध्वज को विगत रात्रि में असामाजिक तत्वों द्वारा जला दिया गया। इस घटना पर स्थानीय लोगों द्वारा मंदिर पर पहुंचकर आक्रोश व्यक्त किया गया।उक्त घटना पर त्वरित संज्ञान लेते हुए जिला पदाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल पर पहुंचकर निरीक्षण किया।इस दौरान जिला प्रशासन के अधिकारियों ने मौजूद लोगों को समझाकी लोगों शांत कराया।

घटना में शामिल असामाजिक तत्वों की पहचान हेतु आसपास के सीसीटीवी को भी जिला आसूचना टीम द्वारा खंगाला जा रहा है। इस संबंध में कांड दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ कर दिया गया है।साथ ही साथ घटना में शामिल असामाजिक तत्वों की पहचान कर जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।इस समय वर्तमान में स्थित सामान्य तथा नियंत्रित है। घटना पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है। साथ ही समाज के प्रबुद्ध लोगों द्वारा शांति एवं सद्भाव को कायम रखते हुए असामाजिक तत्वों की पहचान करने की अपील की गई है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि अवांछित तत्वों द्वारा सामाजिक सौहार्द को बिगड़ने की कोशिश की जा रही है। इससे पूर्व भी कई घटनाएं घट चुकी है। लेकिन समय रहते लोगों ने सभी समुदाय के साथ बैठकर पूर्व में भी इसका निराकरण किया गया है।जिला प्रशासन ने अवांछित तत्वों को आगाह करते हुए कहा कि सामाजिक समरसता को अक्षुण्ण बनाये रखने के लिए शांति के हर संभव प्रयास आवश्यक है।

Share and Enjoy !

Shares