Breaking News

न्यूजीलैंड के खिलाफ अंतिम टी20 मैच से बाहर हुए डेविड वॉर्नर

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर चोट के कारण ऑकलैंड में न्यूजीलैंड के खिलाफ अंतिम टी20 मैच से बाहर हो गए हैं, लेकिन उनके अगले महीने आईपीएल की शुरुआत तक फिट होने की उम्मीद है।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने शनिवार को एक आधिकारिक बयान में कहा, “वॉर्नर को एक संक्षिप्त रिकवरी अवधि की आवश्यकता होगी, हालांकि इससे आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप से पहले आगामी इंडियन प्रीमियर लीग के लिए उनकी उपलब्धता प्रभावित होने की उम्मीद नहीं है।”

वॉर्नर के फिट होने की समय सीमा लगभग सात से 10 दिन होने का अनुमान है।

श्रृंखला के अंतिम मैच में चूकने का मतलब है कि वॉर्नर का द्विपक्षीय अंतरराष्ट्रीय करियर अब जून में आगामी टी20 विश्व कप के साथ समाप्त हो जाएगा, जो ऑस्ट्रेलिया के लिए उनकी आखिरी प्रतियोगिता होगी। उन्होंने वेलिंग्टन में पहले मैच में 20 गेंदों में 32 रन बनाए थे।

वॉर्नर की अनुपस्थिति से स्टीवन स्मिथ को शीर्ष क्रम में एक बार फिर से मौका मिल सकता है क्योंकि वह विश्व कप टीम में अपना स्थान सुरक्षित करना चाहते हैं। उन्होंने दूसरे टी20 में 7 गेंदों में 11 रन बनाए, जिसमें लॉकी फर्ग्यूसन की पहली गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट होने से पहले एक शानदार स्कूप छक्का शामिल था।

मैट शॉर्ट, जिन्होंने वेलिंगटन में पहला मैच खेला था, लेकिन उन्हें बल्लेबाजी या गेंदबाजी करने का मौका नहीं मिला, उन्हें संभवतः दूसरा मौका भी मिलेगा। ऐसी संभावना है कि मार्श को टेस्ट श्रृंखला से पहले आराम दिया जाएगा जिसका मतलब होगा कि मैथ्यू वेड टीम की कमान संभालेंगे।

पहले दो मैच खेलने के बाद पैट कमिंस और जोश हेज़लवुड के भी रविवार के मैच से बाहर रहने की उम्मीद है। मिचेल स्टार्क और स्पेंसर जॉनसन प्रतिस्थापन होंगे।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.