पति के दोस्त ने किया महिला से दुष्कर्म, ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर महिला ने आत्महत्या का प्रयास

जयपुर। शास्त्री नगर थाना इलाके में पति के दोस्त के एक महिला से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीडिता का आरोप है कि घर आए आरोपित ने नहाते समय उसका चुपचाप वीडियो बना लिया। वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर लाखों रुपए के गहने-कैश ऐंठ लिए। आए दिन के ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर थाने में पीड़िता ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।

थानाधिकारी किशोर सिंह ने बताया कि शास्त्री नगर निवासी 29 वर्षीय की महिला ने मामला दर्ज करवाया है कि उसके पति के साथ मोहसीन कुरैशी काम करता है। पति का दोस्त होने के कारण मोहसिन का उसके घर पर आना-जाना था। 12 अगस्त 2021 को पति की गैरमौजूदगी में आरोपी मोहसीन घर आया। इस दौरान उसने उसका नहाते हुए वीडियो बना लिया। इसके बाद मोबाइल पर वीडियो भेजकर दोस्ती करने के लिए दबाव बनाया और अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा।

पीड़िता ने आरोप लगाया कि मार्च 2022 में आरोपित ने उसे मिलने बुलाकर दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो वायरल की धमकी देकर एक लाख रुपये की डिमांड रखी। जैसे-तैसे 60 हजार रुपए की व्यवस्था कर आरोपित मोहसीन को दिए। आरोपित ने मार्च 2023 में दोबारा धमकी देकर 2 लाख रुपए मांगे। उसने धमकाया कि वीडियो वायरल करने में 1 मिनट लगता है। रुपयों की व्यवस्था नहीं होने पर शादी के गहने देकर पीछा छुड़वाया। इसके बाद भी लगातार ब्लैकमेल कर परेशान करता रहा। ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर उसने 10 जनवरी 2024 की रात थिनर पी लिया। तबीयत खराब होने पर परिजनों ने उसे कांवटिया हॉस्पिटल में भर्ती करवाया। हालत गंभीर होने पर डॉक्टर्स ने उसे एसएमएस हॉस्पिटल रेफर कर दिया। तीन दिन इलाज के बाद उसे हॉस्पिटल से छुट्टी मिली। इसके बाद उसने परिजनों को पूरी बात बताई और आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

Share and Enjoy !

Shares