Breaking News

पीलीभीत : श्रमिकों से भरी बस ट्रक से टकराई, एक की मौत 13 घायल

पीलीभीत। जनपद के पूरनपुर थाना क्षेत्र में देहरादून से श्रमिकों को लेकर लखीमपुर जा रही एक बस ट्रक में पीछे से जा टकराई। इस भीषण हादसे में बस में सवार एक श्रमिक की मौत हो गई जबकि 13 लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराते हुए कार्रवाई की।

जानकारी के मुताबिक, लखीमपुर खीरी जनपद के रहने कुछ श्रमिक काम करने के लिए उत्तराखण्ड के देहरादून कुछ माह पूर्व गए थे। होली के पर्व पर 70 श्रमिक एक बस में सवार होकर वापस लखीमपुर के निघासन पलिया लौट रहे थे। जैसे ही बस नेशनल हाईवे 730 पीलीभीत पूरनपुर के सोनू ढाबा से गुरुवार की सुबह करीब चार बजे गुजर रही थी तभी आगे चल रहे एक ट्रक से श्रमिकों की बस टकरा गई। बस की रफ्तार के चलते परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में बस में सवार लखीमपुर के ढकवा गांव निवासी 18 वर्षीय सुशील पुत्र छुटई की मौत हो गई। जबकि बस में सवार 13 सवारियां घायल हो गई।

हादसे की सूचना मिलने पर कोतवाली पूरनपुर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को बस से निकालकर अस्पताल भिजवाया गया। पुलिस ने बताया कि बस की ट्रक से टक्कर में एक श्रमिक सुशील की मौत हो गई। उसके शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं 13 श्रमिक घायल हैं जिन्हें पूरनपुर स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने सभी को पीलीभीत रेफर कर दिया है।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.