Breaking News

पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ जयपुर में मणिपाल प्रीमियर लीग का करेंगे उद्घाटन

जयपुर। मणिपाल हॉस्पिटल ग्रुप के सभी हॉस्पिटल मणिपाल प्रिमियर लीग में हिस्सा लेने जयपुर पहुंचे। जिसमें छह महिलाओं की टीम के साथ 12 पुरुषों की टीम इसमें हिस्सा लेंगी। ये आयोजन 22 फरवरी से 24 फरवरी हो रहा है जिसका मुख्य उद्देश्य टीम वर्क एवं एकता को बढ़ावा देना है।

मणिपाल हेल्थ एन्टरप्राईजेज के सीओओ कार्तिक राजगोपाल ने बताया कि ग्रुप सामाजिक दायित्व के तहत एक क्रिकेट लीग का आयोजन कराने जा रहा है जिससे कि बच्चों और समाज में खेलों के प्रति रुझान बढ़े और शिक्षा के साथ-साथ खेलो पर ध्यान दिया जा सके जिससे बच्चों के मानसिक एवं शारीरिक विकास में वृद्धि हो। इसी कार्यक्रम के तहत बाल आश्रम के कुछ बच्चों को भी आमंत्रित किया गया है जिनके साथ पूर्व क्रिकेटर मो. कैफ अपना कुछ समय बितायेंगे एवं उनके साथ क्रिकेट खेलकर उन्हे क्रिकेट के लिए प्रोत्साहित करेंगे।

प्रमोद आलागुरू सीओओ, नॉर्थ वेस्ट रीजन मणिपाल हॉस्पिटल्स् ने कार्यक्रम के दौरान प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि मणिपाल हॉस्पिटल के कर्मचारी डॉक्टर्स, नर्सिंग एवं ग्राउण्ड वर्किंग स्टॉफ इसमें हिस्सा ले रहे है। इस तरह के कार्यक्रमों के द्वारा भारत की संस्कृति को आपस में साझा करने का मौका मिलता है साथ ही इसमें और दृढ़ता आती है। मणिपाल हॉस्पिटल्स् इस तरह के आयोजन कराता आ रहा है।

रंजन ठाकुर मणिपाल हॉस्पिटल, जयपुर के डायरेक्टर ने बताया की यह सभी मैच जयपुर के सॉलफील एकेडमी में आयोजित किये जा रहे है। इस प्रीमियर लीग की शुरुआत 23 फरवरी को प्रातः 8 बजे मो. कैफ पूर्व भारतीय क्रिकेटर के द्वारा की जा रही है।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.