Breaking News

बाराबंकी : पति ने बांका से पत्नी का सिर काटकर की हत्या

बाराबंकी,। जिले के फतेहपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार की सुबह एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। पत्नी के अवैध संबंधों से नाराज पति ने उसकी बांका से गर्दन काट कर हत्या कर दी। वारदात के बाद कटा हुआ सिर हाथ में लेकर वह थाने की ओर जा रहा था तभी सूचना पर पहुंची पुलिस ने रास्ते में गिरफ्तार कर लिया।

फतेहपुर थाना अंतर्गत ग्राम बसारा में रहने वाले अनिल कुमार कनौजिया ने आज सुबह अपनी पत्नी वंदना 26 वर्ष की कमरे के अंदर गर्दन काटकर हत्या कर दी। उसका सिर धड़ से अलग कर एक हाथ में बांका व दूसरे हाथ में कटा सिर लेकर वह पैदल थाने की ओर जाने लगा। इस बीच पुलिस ने उसे चौकी के पास ही दबोच लिया। आरोपित पति की शादी आठ वर्ष पहले वंदना से हुई थी और दो बेटे भी हैं। बताया जा रहा है कि वंदना किसी दूसरे पुरूष से लगातार फोन पर बात करती रहती थी। जिसका पति अनिल कनौजिया विरोध करता था। उसने कई बार पत्नी को समझाया वह नहीं मानी। इससे परेशान होकर आज आवेश में आकर अनिल ने पत्नी की गर्दन काट हत्या कर दी।

फतेहपुर के एएसपी चिरंजीवी नाथ सिन्हा ने बताया कि मृतका के पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। मुकदमा दर्ज करते हुए उससे पूछताछ कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.