Breaking News

बिहार के कैमूर में सड़क दुघर्टना में नौ लोगों की मौत, सीएम ने जताया शोक

पटना। बिहार में कैमूर जिले के मोहनियां थाना क्षेत्र के देवकली गांव के पास तीन वाहनों की भिड़ंत में रविवार देर शाम नौ लोगों की मौत हो गई। इस घटना से इलाके में अफरा-तफरी मच गयी। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सड़क दुर्घटना में मृत नौ लोगों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है।

घटना के बाद एनएच-2 पर भीषण जाम की स्थिति उत्पन्न हो गयी। ग्रामीणों ने इसकी सूचना एनएचएआई और मोहनियां पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस वाहन के अंदर फंसे शव को बाहर निकलवाने और उनके पहचान करने में जुटी हुई थी।

मोहनियां डीएसपी दिलीप कुमार ने बताया कि स्कॉर्पियो पर सवार आठ लोग सासाराम से वाराणसी की तरफ जा रहे थे। मोहनियां थाना क्षेत्र के देवकली के पास स्कॉर्पियो बाइक में टक्कर मारते हुए डिवाइडर पार कर दूसरी लेन में सामने से आ रही ट्रक से टकरा गयी। स्कॉर्पियो और ट्रक की सीधी भिड़ंत में स्कॉर्पियो सवार आठ लोगों की घटनास्थल पर मौत हो गई जबकि बाइक सवार ने भी कुछ ही देर में दम तोड़ दिया।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए। इसके बाद मौके पर पहुंची मोहनिया थाना की टीम और एनएचएआई की टीम स्कॉर्पियो के अंदर फंसे शव को बाहर निकाला और आगे की कार्रवाई शुरू की। फिलहाल किसी भी मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा दिया है। यातायात को सामान्य कराने में एनएचएआई और पुलिस की टीम जुटी हुई है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के समीप भीषण सड़क दुर्घटना में मृत नौ लोगों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने कहा कि यह दुर्घटना काफी दुखद है और मैं इस घटना से मर्माहत हूं। मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिजनों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है। मुख्यमंत्री ने दुर्घटना स्थल पर कैंप कर रहे कैमूर के जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक को गंभीर रूप से घायल लोगों के समुचित इलाज कराने का निर्देश देते हुए उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.