Breaking News

भाजपा उम्मीदवार राजनाथ सिंह की जीत के लिए जुटे चुनावी विस्तारक

लखनऊ। लोकसभा चुनाव में भाजपा के चुनावी विस्तारकों ने मंडल स्तर पर कार्य योजना बनाकर सम्पर्क तेज कर दिया है। भाजपा उम्मीदवार राजनाथ सिंह की जीत के लिए सभी विधानसभाओं में चुनावी विस्तारक दिन रात एक कर रहे हैं। विस्तारकों को पार्टी से मिले मार्गदर्शन के अनुसार नये व पुराने पदाधिकारियों, व्यापारी नेताओं, अधिवक्ता, किसान समूहों से विस्तारक निरंतर सम्पर्क कर रहे है।

लखनऊ पूर्वी विधानसभा में सक्रिय कार्यकर्ता के आवास पर पहुचें लोकसभा चुनाव के विस्तारक श्रीप्रकाश उपाध्याय ने छोटी बैठक कर बूथ के कार्यकर्ताओं को चुनाव में अपनी ताकत लगाने को कहा। सक्रिय कार्यकर्ताओं की ओर से राजनाथ सिंह के पुन: उम्मीदवार बनाये जाने पर प्रसन्नता जाहिर कर फिर से जीतेगें का संकल्प लिया।

लोकसभा चुनाव में कैंट विधानसभा के विस्तारक विभोर ने कण्टोमेंट क्षेत्र में पुराने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और पार्टी उम्मीदवार राजनाथ सिंह के चुनाव में अपनी सक्रिय भूमिका निभाने को कहा। कैंट विधानसभा के सक्रिय कार्यकर्ता संजय ने विस्तारक से कहा कि भाजपा के हमारे नेतृत्व राजनाथ सिंह आज फिर से हमारे उम्मीदवार है और उनकी जीत सुनिश्चित है। इस बार मतदान प्रतिशत बढ़ाने पर पूरा जोर है।

महापौर, एमएलसी, अध्यक्ष करेंगे बैठक

भाजपा की ओर से लखनऊ में अपना उम्मीदवार राजनाथ सिंह को घोषित करते ही महानगर अध्यक्ष आनन्द द्विवेदी, महापौर सुषमा खर्कवाल, एमएलसी मुकेश शर्मा ने बैठक की। तीनों ही पदाधिकारियों ने सूचीबद्ध कार्यकर्ताओं से वार्ता शुरु कर दी है। लोकसभा चुनाव में चुनावी बैठकें करते हुए महापौर, एमएलसी, महानगर अध्यक्ष दिखायी देगें।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.