Breaking News

भाजपा ने प्रदर्शनकारी किसानों से शांतिपूर्वक समाधान की अपील की

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने बुधवार को कहा कि केंद्रीय कृषि मंत्री अर्जुन मुंडा ने एक बार फिर आंदोलनकारी किसानों के साथ बातचीत का प्रस्ताव दिया है। पार्टी ने किसानों से शांतिपूर्वक तरीके से समाधान निकालने की अपील की है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने यहां पार्टी मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि नरेन्द्र मोदी सरकार ने पिछले दस सालों में किसानों के लिए बहुत काम किया है। किसानों का विकास हमारी प्राथमिकता है और हमेशा रहेगी।

किसानों से बातचीत के अपील करते हुए प्रसाद ने कहा कि आज भी कृषि मंत्री अर्जुन मुंडा ने प्रदर्शनकारी किसानों के साथ बातचीत की पेशकश की है। क्योंकि उनके मुद्दों का समाधान चर्चा और संवाद से ही निकलेगा। उन्होंने कहा कि हमारी किसानों से अपील है कि शांतिपूर्ण तरीके से ही इसका समाधान निकलना चाहिए।

रविशंकर ने पश्चिम बंगाल में संदेशखाली मुद्दे पर गंभीर चिंता व्यक्त की और कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अभी भी उसका बचाव कर रही हैं। उन्होंने संदेशखाली के विषयों को बेहद गंभीर बताते हुए कहा कि कोलकाता हाई कोर्ट ने शाहजहां शेख की अब तक गिरफ्तारी नहीं होने पर चिंता जताई है। भाजपा नेता ने कहा कि बावजूद इसके मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अभी भी उसका बचाव कर रही हैं। आखिर ममता क्या छुपाना चाहती हैं और क्यों छुपाना चाहती हैं। एक महिला मुख्यमंत्री अपनी राजनीतिक साख को बचाने के लिए महिलाओं की इज्जत को दांव पर लगा रही है।

प्रसाद ने कहा कि भाजपा बिखरते हुए इंडी गठबंधन के नेताओं से सवाल करना चाहती है कि आप संदेशखाली की घटना पर खामोश क्यों हैं। क्या संदेशखाली की माताओं-बहनों की इज्जत आपके लिए कोई मायने नहीं रखती।

भाजपा नेता ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के हालिया बयान पर आपत्ति जताते हुए कहा कि राहुल गांधी ने कहा कि पूरे उप्र की जनता और नौजवान नशे में डूबे हुए हैं। उन्होंने सवाल किया कि ये कैसी भाषा है। राहुल गांधी को इसपर शर्म आनी चाहिए। देश के नौजवानों और राम भक्तों के लिए इस तरह की भाषा का इस्तेमाल कृपया न करें।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.