Breaking News

भाजपा ने मंडल स्तर पर कार्यशाला के लिए गठित की टीम, जिम्मेदारी तय

देहरादून,। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) मार्च में प्रस्तावित लाभार्थी संपर्क अभियान की तैयारी के साथ लोकसभा और मंडल स्तर पर कार्यशालाओं का आयोजन कर रही है। इसके लिए पार्टी की ओर से लोकसभा स्तर पर पार्टी पदाधिकारियों की टीम का गठन किया गया है।

प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने बुधवार को बताया कि 01 मार्च से 3 दिन तक प्रदेश में व्यापक पैमाने पर लाभार्थी संपर्क अभियान चलाया जाएगा। इस दौरान प्रत्येक कार्यकर्ता को 20 से 40 मतदाता परिवार से संपर्क कर सरकार के कामों और पार्टी गतिविधियों की जानकारी साझा करनी है। साथ ही लाभार्थी के नंबर से केन्द्र द्वारा दिये गये टोल फ्री नंबर 9638002024 पर मिस्ड कॉल कराने के साथ उन्हें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पत्र देकर उनके घर पर स्टीकर भी लगाने का कार्य किया जाएगा। इसके अतिरिक्त लाभार्थी के साथ फोटो एवं उनके अनुभव के वीडियो बनाकर सोशल मीडिया, नमो एप एवं सरल एप पर अपलोड करने का भी काम संबंधित पदाधिकारियों को करने के लिए कहा गया है।

उन्होंने बताया कि वर्तमान में लोकसभा स्तर पर कार्यशाला 11 से 15 फरवरी तक आयोजित की गयी है। इसके उपरांत मण्डल स्तर कार्यशाला 15 से 24 फरवरी तक आयोजित की जानी है। मण्डल कार्यशाला में अपेक्षित कार्यकर्ताओं में मण्डल अध्यक्ष, मण्डल प्रभारी, अभियान के मण्डल संयोजक/सह-संयोजक एवं लाभार्थी संपर्क करने जाने वाले कार्यकर्ता शामिल रहेंगे। कार्यशाला में कार्यकर्ताओं को 20-40 लाभार्थियों के नाम आवंटन करना एवं सरल एप पर अपलोड करना बताया जाएगा। साथ ही लाभार्थियों की सूची और प्रचार साहित्य लाभार्थी संपर्क करने जाने वाले कार्यकर्ताओं को दिया जाएगा।

उन्होंने बताया कि टिहरी लोकसभा में होने वाले लाभार्थी संपर्क अभियान के लिए संयोजक राजकुमार, दायित्वधारी, सह-संयोजक मीरा सकलानी और रतन सिंह चौहान को बनाया गया है। इसी तरह पौड़ी के लिए संयोजक चंडी प्रसाद भट्ट, सह-संयोजक मीरा रतूड़ी एवं संपत सिंह रावत, अल्मोड़ा के लिए संयोजक गणेश भंडारी, सह संयोजक बसंती देवी व रवि रौतेला, नैनीताल के लिए संयोजक दिनेश आर्य, दायित्वधारी, सह संयोजक उषा चौधरी और रामपाल सिंह और हरिद्वार के लिए संयोजक श्यामवीर सैनी, दायित्वधारी, सह संयोजक नलिन भट्ट और अनु कक्कड़ को जिम्मेदारी दी गई गई है।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.