भिनेता अरशद वारसी करेंगे दोबारा शादी

अरशद वारसी को बॉलीवुड में कॉमेडी और सीरियस एक्टर के तौर पर जाना जाता है। अरशद अब अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है। अरशद जल्द ही दोबारा शादी करने जा रहे हैं। अरशद अब किससे शादी कर रहे हैं? ये सवाल हर किसी के मन में है।

अरशद वारसी अपनी पत्नी मारिया गोरेटी से दोबारा शादी करने जा रहे हैं। 14 फरवरी 1999 को अरशद ने एक चर्च में पारंपरिक तरीके से मारिया से शादी की थी। उनकी शादी को करीब 25 साल हो गए हैं लेकिन उन्होंने अभी तक कानूनी तौर पर शादी नहीं की है। इसलिए अरशद ने अपनी 25वीं शादी की सालगिरह पर दोबारा शादी करने का फैसला किया है। वह कोर्ट रजिस्टर में शादी करने जा रहे हैं।

अरशद ने हाल ही में मीडिया को इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में उन्होंने इतने सालों बाद शादी करने के पीछे की वजह बताई है। अरशद ने कहा कि, ‘यह विचार हमारे मन में कई बार आया लेकिन यह हमारे लिए महत्वपूर्ण नहीं था लेकिन हमें इसका एहसास तब हुआ जब हम संपत्ति और अन्य चीजों से संबंधित कागजी काम निपटा रहे थे। हम सिर्फ कानून के लिए ऐसा कर रहे हैं।’ अन्यथा, एक भागीदार के रूप में, यदि आप एक-दूसरे के प्रति प्रतिबद्ध हैं, तो अन्य चीजें मायने नहीं रखतीं।

इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उनकी शादी को 25 साल पूरे हो रहे हैं। हमारी शादीशुदा जिंदगी सिर्फ खुशहाल नहीं बल्कि सफल शादीशुदा जिंदगी है। हमारे जीवन के ये 25 साल बहुत अलग थे। मारिया और मैं बहुत अलग हैं। शायद इसीलिए हम आज साथ हैं। मारिया बहुत भावुक हैं और मैं बहुत शांत हूं। वह पढ़ी-लिखी है और मैं ज्यादा पढ़ा-लिखा नहीं हूं।’ उसकी जिंदगी में बहुत कम लोग हैं और मैं जहां भी जाता हूं वहां लोग जानते है। शायद इन्हीं और अन्य चीजों की वजह से हम आज साथ हैं।’ उसका पागलपन और मेरा शांत स्वभाव हमें एक साथ बांधता है।’

Share and Enjoy !

Shares