Breaking News

मऊ के घोसी से भाजपा गठ -बंधन द्वारा अरविन्द राजभर को उम्मीदवार बनाये जाने की खबर पर संशय !

— भाजपा के स्थानीय वरिष्ठ नेता मुन्ना दुबे द्वारा अरविन्द राजभर को भाजपा गठबंधन द्वारा उम्मीदवार बनाये जाने के बारे मे किसी सूचना से इनकार खोल रही ओपी राजभर की राजनीति की पोल

मऊ। लोक सभा चुनाव के लिए घोसी सीट से सुभासपा के अरुण राजभर द्वारा अरविन्द राजभर को NDA गठबंधन द्वारा उम्मीदवार घोषित किये जाने को लेकर ट्वीटर पर बधाई जारी कर अप्रत्यक्ष रूप अरविन्द को भाजपा संगठन द्वारा उन्हे उम्मीदवार बनाये जाने के किये गये खुलासे पर सवाल उठना शुरु हो गया है। स्थानीय भाजपा नेता के ब्यान ने अरविन्द को घोसी से उम्मीदवार बनाये जाने पर दी गई बधाइयो पर संदेह पैदा कर दिया है।

उल्लेखनीय है कि बीते दिनों सुभासपा के ओपी राजभर द्वारा घोसी समेत दो सीटों को लेकर बात करते हुए मऊ की घोसी लोकसभा सीट पर खुद के उम्मीदवार के नाम की घोषणा की ही जा रही थी कि अगले दिन सुभासपा के अरुण राजभर द्वारा अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से घोसी लोकसभा सीट पर अरविन्द राजभर को भाजपा गठ बंधन द्वारा उम्मीदवार बनाये जाने पर बधाई जारी कर टिकट की लाइन मे खड़े कई दिग्गजो की सांसे अटका दी गई।

खरी दुनिया से लेकर कई मीडिया घरानो ने ओपी राजभर के ब्यान के साथ खबर भी प्रसारित की। मजे कि बात यह रही कि लोकसभा चुनाव के लिए घोसी सीट से अरविन्द को उम्मीदवार बनाये जाने की घोषणा / बधाई केवल सुभासपा के लोगो के द्वारा ही की जा रही थी। कही किसी भाजपाई द्वारा अरविन्द के नाम पर हामी नही प्रदर्शित की जा रही थी।

इसी बींच मीडिया से बातचीत मे भाजपा के स्थानीय नेता मुन्ना दूबे द्वारा अरविन्द को घोसी लोक सभा सीट पर उम्मीदवार बनाये जाने की पार्टी की किसी अधिकृत सूचना से इनकार ने सियासी पारा गर्म कर दिया है

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.