Breaking News

मऊ में मनरेगा के TA पद से चक्रधारी ने दिया इस्तीफा, पड़ोसी ने एक साथ दो सरकारी नौकरियो पर उठाये थे सवाल


मऊ। जनपद बलिया के एक विद्यालय केशरी देवी बालिका उच्चत्तर माध्यमिक बिद्यालय मे पहले से तैनाती को छुपाकर जनपद मऊ मे मनरेगा मे बतौर तक़ीनीकी सहायक नौकरी करने वाले चक्रधारी सिंह ने विधिक कार्यवाही के डर मे तकनीकी सहायक के पद से त्याग पत्र दे दिया है। हालांकि इस मामले मे शिकायत को जिला समन्वयक मनरेगा ने जानबूझकर जाँच का दबाब बनाकर जाँच नही की है नही तो चक्रधारी सिंह को फिलहाल जेल जाने से नही बचाया जा सकता था


विभागीय सूत्रों के अनुसार जनपद बलिया के केशरी देवी बालिका उच्चत्तर् माध्यमिक बिद्यालय कंशो रसदा जनपद बलिया मे तैनात चक्रधारी सिंह ने जनपद मऊ मे महात्मा गांधी रोजगार गारेंटी योजना के तहत तकनीकी पद पर वर्ष २००७ मे नौकरी हथियाने का अपराध किया है।

चक्रधारी सिंह के इस अपराधिक कृत्य का खुलासा उन्ही के गाव के दुष्यन्त ने जनपद मऊ स्थिति अधिकारियो को पत्र लिखकर किया। दुष्यन्त के इस खुलासे के बाद हड़बड़ी मे चक्रधारी सिंह ने मऊ मे तकनीकी सहायक के पड़ से इस्तीफा दे दिया।

मजे की बात यह है चक्रधारी के इस अपराधिक कृत्य मे रसड़ा के कंशो मे केशरी देवी बालिका उच्चत्तर माध्यमिक विद्यालय की भी तैनाती पर सवाल इत गया है क्योकि तैनाती दौरान केशरी देवी बालिका उच्चत्तर माध्यमिक विद्यालय के प्रबंधक खुद उनके पिता रहे है।

Share and Enjoy !

Shares

Trending News

Copyright © 2024 खरी दुनिया | All Right Reserved.